Breaking News
Home / ताजा खबर / गंभीर की मदद के लिए सामने आये जाजू

गंभीर की मदद के लिए सामने आये जाजू

लोकसभा चुनाव 2014 के दौरान नरेंद्र मोदी लहर में बीजेपी ने दिल्ली के सातों सीट पर जीत हासिल की, लेकिन माहौल बदल चुका है। लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी के लिए अब सभी सातों सीट को बचाना कांटेदार होगा। इनमें से एक सीट जो ईस्ट दिल्ली का है जिसको लेकर बीजेपी ने दांव खेलते हुए ‘पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर’ को मैदान में उतारा है।

Image result for EAST DELHI CANDIDATE

अगर बात करें गौतम गंभीर की तो गंभीर अभी तक जनता को रिझाने में कामयाब नहीं हो सके। चुनाव प्रचार अभियान के ‘‘खराब’’ प्रबंधन को लेकर परेशान भाजपा नेतृत्व ने पार्टी के उपाध्यक्ष श्याम जाजू को पूर्व क्रिकेटर के राजनीति में पदार्पण को मजबूती देने का जिम्मा सौंपा है। Image result for GAMBHIR AND SHYAM JAJU

आपको बता दें कि 2014 लोकसभा सीट के दौरान ईस्ट दिल्ली से बीजेपी ने महेश गिरी को मैदान में उतारा था। उन्हें 5,72,202 वोट मिले जबकि AAP के राजमोहन गांधी 3,81,739 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रहे थे।

अगर बात करें पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट की तो 20 लाख 38 हजार 270 मतदाता है। जहां बीजेपी ने गौतम गंभीर को मैदान में उतारा हैं, वही आप ने आतिशी को और कांग्रेस ने अरविंदर सिंह बादल को उम्मीदवार घोषित किया है।

Image result for EAST DELHI CANDIDATE

और भी पढ़ें – आइये जानते है आतिशी के बारे में

कयास लगाया जा रहा हैं कि बीजेपी के द्वारा श्याम जाजू को मैदान में गंभीर के साथ अभियान का जिम्मा सौपना,  कहीं न कहीं आप के प्रत्याशी आतिशी के मद्देनज़र रखते हुए ये फैसला किया होगा।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com