Breaking News
Home / ताजा खबर / बड़ी खबर : हायाघाट से जदयू विधायक पार्टी को कह सकते है अलविदा

बड़ी खबर : हायाघाट से जदयू विधायक पार्टी को कह सकते है अलविदा

 वरुण ठाकुर की रिपोर्ट- बिहार के दरभंगा हायाघाट से जदयू विधायक अमरनाथ गामी आज शाम चार बजे प्रेस वार्ता करके जदयू को बाई – बाई कर सकते है । लोकसभा चुनाव के दौरान अपने विधानसभा क्षेत्र में उपेक्षा किये जाने से लगातार नाराजगी जता चुके हैं और गठबन्धन के कारण उपेक्षा की बात भी कह चुके हैं।

 

 

और भी पढ़ें – ममता बनर्जी के 40 विधायक भी छोड़कर भागेंगे – पीएम मोदी

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम तक प्रेस वार्ता कर हायाघाट और नगर विधानसभा क्षेत्र के संबंध में बड़ा खुलासा भी कर सकते हैं यह जानकारी वह फेसबुक के माध्यम से दी और खुले तौर पर नरेन्द्र मोदी और गोपालजी ठाकुर की तारीफ की है ।  फिलहाल किसी दल में जाने की संभावना नही जता कर स्वतंत्र रूप से राजनीतिक एवं सामाजिक कार्यो को करने की घोषणा कर सकते हैं।

 

माना जाता है कि दरभंगा के एनडीए प्रत्याशी भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपालजी ठाकुर के साथ अच्छी मित्रता के कारण चुनाव के दिन तक इस घोषणा को उन्होंने रोके रखा और गोपालजी ठाकुर के लिए चुनाव कार्य मे लगे रहे। पर समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के विधायक होने के बावजूद एक दिन भी प्रचार प्रसार के दौरान उस क्षेत्र में नजर नही आये। शुरू से  ही उन्हें शहर में भी एक प्रतिनिधि के कारण दूर रखने की कोशिश की गई थी। पर शीर्ष नेतृत्व का सहयोग मिलने और गोपालजी ठाकुर से मित्रता के कारण उन्होंने अंततः कमान संभाल लिया और लगातार दरभंगा लोकसभा के लिए प्रयासरत रहे।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

One comment

  1. Excellent blog right here! Also your web site so much up
    fast! What host are you the use of? Can I am getting your associate link for your host?
    I desire my site loaded up as quickly as yours lol

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com