Breaking News
Home / ताजा खबर / राज्यसभा में सरकार पर भड़कीं जया बच्चन,कहा- आपके बुरे दिन आने वाले हैं, मैं देती हूं श्राप

राज्यसभा में सरकार पर भड़कीं जया बच्चन,कहा- आपके बुरे दिन आने वाले हैं, मैं देती हूं श्राप

समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन और बीजेपी सांसदों के बीच जमकर बहस हुई है।आरोप लगाया गया है कि जया बच्चन राज्यसभा में बोलने जा रही थीं तभी किसी सांसद ने कह दिया कि ये संसद है,फिल्म इंडस्ट्री नहीं।वहीं बहू ऐश्वर्या राय बच्चन पर भी टिप्पणी का आरोप है और इसके बाद जया बच्चन भड़क गईं थी।इस दौरान जया बच्चन ने कहा कि आप मेरा गला घोंट दीजिये।हमें बोलने न दीजिये।जया बच्चन ने कहा कि आपके बुरे दिन आने वाले हैं. मैं आपको श्राप देती हूं।

गौरतलब है कि नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक पदार्थ विधेयक 2021 पर चर्चा के लिए बोलने को कहा गया था।इस दौरान जया बच्चन ने चेयर पर बैठे भुवनेश्वर कालिता से कहा कि हमें न्याय चाहिए।12 निलंबित सांसद बाहर बैठे हैं।सरकार से हम ये उम्मीद नहीं कर सकते हैं,लेकिन आप से कर सकते हैं।आप उनके लिए क्या कर रहे हैं? इतने महत्वपूर्ण मुद्दे हैं लेकिन हम एक बिल के संशोधन पर चर्चा कर रहे रहे हैं।

किसी सांसद ने इस बीच जया बच्चन के फिल्मी करियर को लेकर टिप्पणी कर दी तथा कहा कि ये संसद है फिल्म नहीं।इसके बाद जया बच्चन बेहद नाराज हो गईं थी और उन्होंने कहा कि आप ही लोग चलाइए।मेरा गला घोंट दीजिये।आप लोगों के बुरे दिन आयेंगे। इसके बाद में जया बच्चन ने कहा कि जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था।इस तरह की टिप्पणी से मैं बेहद आहत हूं।

Jaya Bachchan

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com