Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / कानपुर: पीएम मोदी की रैली में सपाइयों ने बवाल कराने की रची थी साजिश

कानपुर: पीएम मोदी की रैली में सपाइयों ने बवाल कराने की रची थी साजिश

कानपुर में प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के आगमन पर सपा नेताओं वबाल करने की कोशिश की। पुलिस के अनुसार इस साजिश को सपा नेताओं द्वारा रचा गया था। इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

कानपुर: पीएम मोदी की रैली में सपाइयों ने बवाल कराने की रची थी साजिश

कानपुर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में बड़ा बवाल कराने की कुछ सपा नेताओं ने बड़ी साजिश रची थी। प्रधानमंत्री जब शहर में थे तब सपा नेता अपनी ही कार में भाजपा का झंडा व पोस्टर लगाकर हाईवे पर पहुंचे। यहां पर मौजूद अन्य सपाइयों ने कार में तोड़फोड़ की।

यह दिखाने का प्रयास हुआ कि भाजपाई व सपाइयों के बीच विवाद हुआ। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें: IND vs SA: सेंचुरियन टेस्ट में तीसरे दिन 18 विकेट गिरे, 14 साल पुराना रिकॉर्ड टूटा

पुलिस कमिश्नर ने मामले का संज्ञान लिया और मंगलवार देर रात को सपा नेता को कार के साथ दबोच लिया। एक एक कर पांच छह लोगों को पुलिस ने उठाया। उनसे पूछताछ जारी है।

मामले में बर्रा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में बुधवार को पुलिस ने चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार शाम को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ।

वीडियो नौबस्ता इलाके का था। जिसमें कुछ सपाई विरोध प्रदर्शन कर पुतला फूंकते नजर आ रहे थे।
इसी दौरान एक कार से दो युवक आकर वहां रुकते हैं। कार में भाजपा का झंडा लगा था और आगे पीछे दोनों तरफ पीएम-सीएम का पोस्टर लगा हुआ था। तभी अचानक प्रदर्शनकारी कार पर पथराव शुरू कर देते हैं। कार में तोड़फोड़ करने के बाद सभी चले जाते हैं।

यह भी पढ़ें: गाज़ियाबाद: नाइट कर्फ्यू में चल रहा था इंदिरापुरम में हुक्का बार, 13 गिरफ्तार

मगर कार मालिक कार्रवाई के लिए पुलिस से संपर्क नहीं करता है। इधर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण वीडियो को देखने के बाद सर्विलांस व अन्य टीमों को सक्रिय कर दिए। देर रात कार मालिक अंकुर पटेल को पुलिस ने पकड़ लिया। घटना में शामिल अन्य लोगों को भी उठाया।

सभी से पूछताछ की गई तो बड़ा खुलासा हुआ। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि अंकुर भी सपा से जुड़ा हुआ है। इन सभी ने मिलकर बाकायदा साजिश रची। साजिश के तहत अंकुर अपने साथी के साथ वहां कार लेकर पहुंचता और फिर उसमें तोड़फोड़ की जाती है। जिससे भाजपाई भड़क जाएं और फिर बवाल हो जाए।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com