Breaking News
Home / ताजा खबर / निरहुआ ने भाजपा का थामा हाथ, अखिलेश के खिलाफ लड़ेंगें चुनाव
nirahua_yogi_akhilesh_
nirahua_yogi_akhilesh_

निरहुआ ने भाजपा का थामा हाथ, अखिलेश के खिलाफ लड़ेंगें चुनाव

भारतीय जनता पार्टी का नामचीन हस्तियों को अपने खेमे में शामिल करने का सिलसिला जारी है। भाजपा से जुड़ने वालों में सबसे नया नाम मशहूर भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ का है. ,जिन्होंने आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में भाजपा की आधिकारिक सदस्यता ग्रहण की है .

भाजपा उनको अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ से चुनावी मैदान में उतार सकती है. आपको बता दें कि यह सीट मुलायम सिंह यादव की थी जिसपर इस बार उनके पुत्र अपनी किस्मत आजमा रहें है .

dinesh-lal-yadav-
dinesh-lal-yadav-

मनोज तिवारी और रविकिशन के बाद वे भोजपुरी सिनेमा के अगले बड़े सितारे हैं जिन्होंने भाजपा का दामन थामा है और हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा ने रामपुर से
आजम खान के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरनें की घोषणा की हैं . इस चुनावी दौर में क्रिकेटर से लेकर अभिनेता सभी चुनावी संगम में डुबकी लगाने को लालायित हैं और इस चुनावी वैतरणी को पार करने में उन्हें सबसे अच्छी नाव भाजपा की ही नज़र आ रही है, जिसकी सवारी फिलहाल उन्हें खूब रास आ रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=l0-Yak4B3RM&t=3s

दिल्ली में इसका सबसे अच्छा उदाहरण पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर हैं जिन्होंने हाल ही में भाजपा का हाथ थामा है। वहीं सपना चौधरी जिनके कांग्रेस में जाने की अफवाह उड़ी थी, लेकिन दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी से मुलाकात के बाद उनके भी भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं.

यही नहीं क्रिकेटर हरभजन सिंह और बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के भाजपा का प्रचार करने की बातें पहले से ही सबके सामने हैं.

बृहस्पति मणि पाण्डेय की रिपोर्ट

About Chandani Kumari

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com