Breaking News
Home / ताजा खबर / क़ानून मंत्री किरण रिजिजु ने राहुल गांधी पर दिया ये बयान

क़ानून मंत्री किरण रिजिजु ने राहुल गांधी पर दिया ये बयान

Law Minister Kiran Rijiju has given a statement on Rahul Gandhi

देश के नए कानून मंत्री ने राहुल गांधी के चीन में घुसपैठ वाले ट्वीट पर तंज कसा है। आगरा में मैराथन दौड़ की शुरुआत करने पहुंचे मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को सीमा सुरक्षा के बारे में कोई जानकारी नहीं है। बता दे सीमावर्ती क्षेत्रों में चीन के उल्लंघन पर उनके प्रशनो का उत्तर देना राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिड़वाल करना होगा। बता दे की यह एक नाजुक मुद्दा है। बताया जा रहा है की राहुल गांधी को सीमा सुरक्षा और अन्य नाजुक मामलों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी भी UP पहुँचेगी थाह लेने

रिजिजू देश के नए कानून मंत्री ने आगरा में मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर हम राहुल गांधी के प्रशनो का उत्तर देना शुरू कर दें, तो यह देश के लिए सही नहीं होगा। बताया जा रहा है की राहुल गांधी के शब्दों का कोई मतलब नहीं है और हमें उनकी बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

मंत्री एक प्रशनो का उत्तर दे रहे थे, बताया जा रहा है की अरुणाचल प्रदेश की सीमा पर चीन की कॉलोनी-निर्माण गतिविधि को लेकर केंद्र पर कांग्रेस नेता के विवाद पर उनके विचार थे।

बताया जा रहा है की किरन रिजिजू देश के नए कानून मंत्री- आगरा में ‘सांसद खेल स्पर्श’ के तहत आयोजित ‘रन फॉर ग्रीनरी‘ मिनी मैराथन का अगाज करने आए थे। बताया जा रहा है की उन्होंने सुबह आगरा कॉलेज क्रीड़ा मैदान से मिनी मैराथनका अगाज किया।

मैराथन में सैकड़ों छात्र, एनसीसी कैडेट, स्काउट गाइड, खिलाड़ी, NGO कार्यकर्ता और आगरा के बहुत लोगों ने भाग लिया।

यह भी पढ़ें: शहीद सम्मान समारोह में पिथौरागढ़ पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

रिजिजू देश के नए कानून मंत्री ने कहा कि अगर सरकार राहुल गांधी के प्रशनो का उत्तर देना शुरू कर देती है तो वह अपना काम नहीं कर पाएगी। बताया जा रहा है की हमें देश के लिए काम करना है। तीन कृषि विधेयकों को निरस्त करने पर उनके विचारों के बारे में पूछे जाने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस विषय पर किसी और टिप्पणी की आवश्यकता नहीं है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही इस मामले पर एक महत्वपूर्ण घोषणा कर चुके हैं।

बताया जा रहा है की आगरा के वकीलों की शहर में एक उच्च न्यायालय की पीठ की स्थापना की मांग के बारे में बात करते हुए रिजिजू ने कहा कि कोई भी कार्रवाई करने से पहले मामले का अध्ययन किया जाएगा।

रिजिजू ने मिनी मैराथन में भाग लेने वालों के प्रयासों की सराहना की और कहा कि आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश बहुत आगे जाएगा

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com