Breaking News
Home / ताजा खबर / प्यार की कोई उम्र नही होती,50 साल की उम्र में शिवबरत ने कि शादी

प्यार की कोई उम्र नही होती,50 साल की उम्र में शिवबरत ने कि शादी

भारत एक ऐसा देश है जहां अजाबों गरीब मामलें सामने आते रहतें है ऐसे में आप को बता दें कि सोशल मीडिया पर एक शादी काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, कहा जा रहा है कि दूल्हे की उम्र 50 साल और दुल्हन 30 वर्ष हैं। बताया जा रहा है कि हसपुरा‎ प्रखंड स्थित सूर्य मंदिर में एक शादी बुधवार को दूल्हा-दुल्हा को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट पड़ी। दोनों ने प्रेम विवाह किया। इस दौरान दूल्हा गाजे-बाजे के साथ बारात लेकर मंदिर पहुंचा था।

गौरतलब है कि यह प्रेम विवाह की कहानी गोह प्रखंड के‎ रूकुंदी गांव निवासी अधेड़‎ शिवबरत पासवान और गया जिले के शेरघाटी की रहने वाली राममणि देवी की। कहा जा रहा है कि शिवबरत पासवान की‎ पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। और महिला का पति भी इस दुनिया में नहीं है।‎ दोनों हसपुरा प्रखंड के तेतराही गांव‎ ‎निवासी उपेन्द्र सिंह के यहां‎ मजदूरी करते हैं। काम पर ही दोनों की दोस्ती हुई‎ और दोनों की दोस्ती प्यार में तबदील हो गई। और आए दिन दोनों छुपकर एक दूसरे से‎ मिलने-जुलने लगे और फिर शादी‎ करने का फैसला किया।

कहा जा रहा है कि दोनों ने‎ सारी सच्चाई अपने मालिक उपेन्द्र‎ सिंह को बतायी। पहले‎ तो दोनों के जाति अलग-अलग‎ रहने के कारण परेशानी आई।‎ लेकिन फिर लोग मान गए। हसपुरा के लोग बराती बनकर तो वहीं तेतराही गांव के लोग लड़की पक्ष से सामने आए और हसपुरा छठी आहार स्थित सूर्य मंदिर में दोनों की धूमधाम से शादी रचाई गई। शादी के बाद महिला राम मणि देवी ने कहा कि वो इस शादी से खुश हैं।

About P Pandey

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com