Breaking News
Home / ताजा खबर / सोनिया और राहुल गाँधी समेत कांग्रेस के कई नेताओ ने संसद में गाँधी प्रतिमा के सामने नारे लगाते हुए किया प्रदर्शन।

सोनिया और राहुल गाँधी समेत कांग्रेस के कई नेताओ ने संसद में गाँधी प्रतिमा के सामने नारे लगाते हुए किया प्रदर्शन।

कांग्रेस पार्टी में कर्नाटक और गोवा को लेकर संकट का गतिरोध जारी है। इस बीच कांग्रेस नेता सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी और आंनद शर्मा समेत कई नेता ने संसद में गाँधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन करके अपना विरोध जताया। राहुल गाँधी ने कहा ‘हम कर्नाटक और गोवा मुद्दे के खिलाप प्रदर्शन कर रहे है।

Image result for KARNATAKA GOA CONGRESS PARTY


कांग्रेस सांसदों ने ‘लोकतंत्र को बचाओ के नारे लगाए और बीजेपी पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाया। कांग्रेस नेता का कहना है बीजेपी को विकास और बाकी मुद्दे पर ध्यान देने की वजह बीजेपी सरकार उन राज्यों पर ध्यान दे रही है जंहा सरकार पहले से ही चुनी जा चुकी है। कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी लोकतंत्र को ख़त्म करने की कोशिश कर रही है। आपको बता दे कि हाल ही में गोवा में 10  विधायक  बीजेपी में शामिल हो गए वही दूसरी ओर तेलंगाना में भी कांग्रेस के 18 में से 20 विधायकों ने पार्टी छोड़ दी थी। कांग्रेस पार्टी पर संकट की स्थति अबतक बरकरार बनी हुई है। कांग्रेस और जेडीएस के 18 विधायक पार्टी छोड़ चुके है। खबर के मुताबिक कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी सरकार कांग्रेस विधायको को खरीदने की कोशिश कर रही है। लेकिन दूसरी ओर बीजेपी ने इन आरोपों का साफतौर पर खंडन किया है बीजेपी ने कहा कि इसमें उनका कोई हाथ नहीं है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी कर्नाटक में जारी सियासी हंगामा के गतिरोध को लेकर बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा ‘ संबिधान खतरे में है और हम बीजेपी के इस अंहकारी रवैये की निंदा करते है।


About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com