Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / मोदी के कुंभ में स्नान करने पर, ये क्या बोल दिया मायावती ने

मोदी के कुंभ में स्नान करने पर, ये क्या बोल दिया मायावती ने

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रयागराज के कुंभ मेले में पहुंचने को लेकर और साथ ही वहां स्नान करने पर मायावती ने जमकर हमला बोला है, मायावती ने ट्वीटर कर कहा, चुनाव के समय संगम में शाही स्नान करने से मोदी सरकार की चुनावी वादाखिलाफी, जनता से विश्वासघात व अन्य प्रकार की सरकारी ज़ुल्म-ज़्यादती व पाप क्या धुल जाएंगे? नोटबंदी, जीएसटी, जातिवाद, द्वेष व साम्प्रदायिकता आदि की ज़बर्दस्त मार से त्रस्त लोग क्या बीजेपी को इतनी आसानी से माफ कर देंगे?

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

बता दें कि इससे पहले उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी पीएम मोदी के कुंभ दौरे को लेकर निशाना साधा था, अखिलेश ने कहा था कि जब सभी संत और कल्पवासी यहां से चले गए तो ऐसे में प्रधानमंत्री के यहां आने का क्या फायदा है, उन्होंने कहा कि अब आपकी जिम्मेदारी है कि आप भाजपा सरकार को करारा जवाब दें, बूथ सैनिक बनकर भाजपा की हार सुनिश्चित करें।

साथ ही अखिलेश ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में युवा नौजवान सोच समझ कर वोट की मशीन दबाएं और नए नेता का चुनाव करें तभी खुली हवा में देश का नौजवान किसान सांस ले सकता है।


प्रधानमंत्री के कुंभ दौरे में जो सबसे खास बात हुई उन्होंने सफाई कर्मचारियों के पांव धोए, कुंभ के आयोजन में अहम रोल अदा करने वाले सफाई कर्मचारियों-नाविकों व पुलिस कर्मियों से मुलाकात कर उन्हें सम्मानित भी किया। कुंभ के तीन शाही स्नान हो चुके हैं अब 4 मार्च को शिवरात्री का स्नान होगा, जिसमें कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के भी यहां आने की चर्चा ज़ोरों पर हैं।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

पीएम के आने के साथ ही यहां हिंदुस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगने लगे, उन्होंने गंगा स्नान करने के साथ ही संगम पर पूजा-अर्चना और आरती भी की, पीएम मोदी के साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय भी मौजूद रहे. पीएम मोदी के कुंभ दौरे को लोकसभा चुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है। 15 जनवरी से शुरू हुआ कुंभ मेला 4 मार्च को ख़त्म होगा।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com