Breaking News
Home / ताजा खबर / लखनऊ में दिखेगा प्रियंका गांधी का जादू, राहुल और सिंधिया संग करेंगी रोड शो

लखनऊ में दिखेगा प्रियंका गांधी का जादू, राहुल और सिंधिया संग करेंगी रोड शो

सेंट्रल डेस्क, साहुल पाण्डेय: लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस का मास्टर स्ट्रोक आज जमीन पर उतरेगा। कांग्रेस के मास्टर स्ट्रोक का दम बीजेपी के अलावा अन्य पार्टियां भी देखने की बाट जोह रहीं हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा जो आज लखनऊ पहुंच रहीं हैं. जानकारी के अनुसार प्रियंका के संग उनके भाई और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद होंगे. वहीं पश्चिमी यूपी का प्रभार मिलने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी पहली बार लखनऊ पहुंचेंगे। यू कहें कि यूपी को लेकर कांग्रेस की ओर से जो तीकड़ी तैयार की गई हैं उसकी बड़ी झलक यूपी के राजधानी में देखने को मिलेगी।

लखनऊ में अपने रोड शो को लेकर  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पहले ही जानकारी दे दी है. आज सुबह ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा — लखनऊ आ रहा हूं। प्रियंका वाड्रा जी और ज्योतिरादिज्य सिंधिया भी साथ होंगे। राहुल गांधी ने आगे जानकारी देते हुए लिखा की आज दोपहर 12 बजे लखनऊ जा रहे हैं. वहीं उन्होंने आगे लिखा कि लखनऊ के हवाई अड्डे से लेकर कांग्रेस दफ्तर तक रोड शो का आयोजन किया गया है। उन्होंने लिखा, मै आप सभी से मिलने को लेकर उत्साहित हूं।

राहुल गांधी के इस ट्वीट से इत्तर लखनऊ में कांग्रेस की इस तिकड़ी के आने को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है। सुबह से ही बैनर और पोस्टरों के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ लखनऊ एयरपोर्ट के बाहर जुटने लगी है। वहीं कांग्रेस में खासा उत्साह प्रिंयंका गांधी को लेकर है। बता दें कि कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी का चुनाव प्रभारी बनाये जाने के बाद प्रियंका पहली बार लखनऊ पहुंच रही हैं। राजनीति में आने के बाद यह उनका पहला रोड शो होगा। इसके साथ ही वे 3 घंटे में पूर्वी यूपी की 40 लोकसभा सीटों का भी हाल लेंगी।

मोदी—शाह के गढ़ में प्रियंका भरेंगी हूंकार

आफिसियल तौर पर राजनीति में आने के बाद प्रियंका गांधी पहली बार रोड शो करने जा रही हैं। वहीं उन्हे पूर्वी यूपी का प्रभार भी सौंपा गया है. ऐसे में लखनऊ में उनका जाना मोदी—शाह की जोड़ी के लिए बड़ा सिरदर्द साबित हो सकता है। प्रियंका का रोड शो बीजेपी के गढ़ में ही हो रहा है। लखनऊ की सीट बीजेपी की पारंपरिक सीट है। अटल बिहारी बाजपेयी यहीं से चुनाव लड़ा करते थे। फिलहाल लखनऊ से गृह मंत्री राजनाथ सिंह सांसद हैं.

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com