Breaking News
Home / देश / भारत पर 50 बमों से हमला करने को तैयार पाकिस्तान: परवेज मुशर्रफ

भारत पर 50 बमों से हमला करने को तैयार पाकिस्तान: परवेज मुशर्रफ

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कहा कि अगर पाकिस्तान ने एक परमाणु बम गिराया तो भारत 20 बम गिराकर हमें खत्म कर सकता है। इसका एकमात्र समाधान यही है कि हमें पहले ही उन पर 50 परमाणु बमों से हमला कर देना चाहिए ताकि वे हम पर 20 बम से हमला न कर सकें। क्या पाकिस्तान 50 बमों के साथ पहले हमला करने को तैयार है?

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook


पाकिस्तानी समाचार पत्र डॉन के मुताबिक, यूएई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुशर्रफ ने इन बातो को जिक्र किया। परवेज मुशर्रफ का बयान पुलवामा हमले के एक सप्ताह बाद आया है। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। पाकिस्तान में बैठे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली थी।  मुशर्रफ ने दावा किया कि इस्राइल पाकिस्तान से संबंध स्थापित करना चाहता था। यूएई में निर्वासित जीवन व्यतीत कर रहे ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग पार्टी के प्रमुख ने कहा कि वह पाकिस्तान लौटने को तैयार हैं क्योंकि वहां का राजनीतिक माहौल उनके पक्ष में है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

पुलवामा में हुए इस आतंकी हमले को लेकर भारत के सख्त रुख के बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ‘शांति लाने’ को एक मौका देने को कहा है. इसके साथ ही उन्होंने यह आश्वासन दिया कि वह अपने शब्दों पर कायम रहेंगे. अगर भारत पुलवामा हमले पर पाकिस्तान को ‘कार्रवाई करने योग्य सुबूत’ देता है तो वह तत्काल उपयुक्त कदम उठाएंगे।

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com