Breaking News
Home / खेल / डिकॉक की धमाकेदार पारी, हैदराबाद को मुंबई ने दी करारी शिकस्त

डिकॉक की धमाकेदार पारी, हैदराबाद को मुंबई ने दी करारी शिकस्त

आईपीएल में धमाकेदार मुकाबले जारी हैं और लगातार दर्शकों के लिए रोमांच बढ़ता ही जा रहा है। कल के मैच में क्विंटन डिकॉक की 67 रनों की शानदार पारी की बदौलत और फिर बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रन से मात दे दी। रविवार को शारजाह में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें मुकाबले में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर मे पांच विकेट पर 208 रन का स्कोर खड़ा किया था। वहीं बड़े स्कोर का पीछा करने क्रीज पर उतरी सनराइजर्स हैदराबाद सिर्फ 7 विकेट पर 174 रन ही बना सकी। मुंबई के गेंदबाजों ने आखिरी के पांच ओवरों में ना सिर्फ शानदार गेंदबाजी की बल्कि सनराइजर्स की टीम इन पांच ओवर्स में सिर्फ 35 रन हासिल कर सकी। मुंबई अब सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हराकर अंकतालिका में शीर्ष स्थान पहुंच गई है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की ओर से रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक ने पारी की शुरुआत की। पहले ओवर में रोहित ने चौथी गेंद पर छक्का लगाया और इसकी अगली ही गेंद पर संदीप शर्मा की गेंद पर विकेटकीपर जॉनी बेयरेस्टो को कैच देकर पवेलियन लौट गए। मुंबई इंडियंस ने महज 6 रन के स्कोर पर पहला झटका झेला था। इसके बाद 48 रनों पर मुंबई इंडियंस को दूसरा झटका लगा और सूर्यकुमार यादव 27 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद डिकॉक और ईशान किशन ने मिलकर तेजी से रन जुटाने शुरू किए और दोनों ने अच्छी पार्टनरशिप तैयार की।

वहीं मुंबई इंडियन्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया है। बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे।

वहीं हैदराबाद के लिए कप्तान डेविड वार्नर ने 60 रनों की पारी का योगदान दिया। वार्नर ने अपनी इस पारी में 5 चौके और 2 छक्के भी जड़े। इसके अलावा मनीष पांडे ने टीम के लिए 19 गेंदों पर 30 रनों का योगदान दिया। जॉनी बेयरस्टो से खासी उम्मीदें थीं लेकिन वो 15 गेंदों पर सिर्फ 25 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए। इसके अलावा केन विलियमसन 5 और प्रियम गर्ग सिर्फ 8 रनों का ही योगदान टीम के लिए कर सकें। 

यह भी पढ़ें: वाटसन और डुप्लेसिस के तूफान में ढेर हुआ पंजाब, सीएसके को शानदार जीत

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com