Breaking News
Home / खेल / वाटसन और डुप्लेसिस के तूफान में ढेर हुआ पंजाब, सीएसके को शानदार जीत

वाटसन और डुप्लेसिस के तूफान में ढेर हुआ पंजाब, सीएसके को शानदार जीत

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को आईपीएल 2020 में एक बार फिर जीत स्वाद चखा है। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में सीएसके ने शानदार जीत हासिल करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट के नुकसान पर 178 रनों का स्कोर खड़ा किया था। चेन्नई ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए इस टारगेट को सिर्फ 17.4 ओवरों में बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया। चेन्नई सुपरकिंग्‍स के लिए फाफ डु प्लेसिस ने 87 रन और शेन वाटसन ने 83 रनों की तूफानी पारी खेलते हुए पंजाब के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दीं।

डु प्लेसिस ने 53 गेंदों की पारी में 11 चौके और एक छक्का जड़ा था। वहीं वाटसन ने भी 53 गेंदों में 11 चौके और तीन छक्कों की मदद से 83 रनों की पारी खेली।  आईपीएल में स्कोर का पीछा करते हुए ये किसी भी टीम की दूसरी सबसे बड़ी विक्ट्री है। अपनी तूफानी पारी के लिए शेन वाटसन को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला है।
https://twitter.com/IPL/status/1312809464244789248?s=20

वहीं इससे पहले पंजाब के लिए कप्तान लोकेश राहुल ने अपनी 63 रनों की पारी खेली। राहुल ने 52 गेंदों में सात चौके और एक छक्का लगाकर 63 रन बनाए। वहीं निकलोस पूरन ने 13 गेंदों पर 33 रनों की पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था। बॉलिंग की बात करें तो चेन्नई के लिए शार्दूल ठाकुर ने 2 विकेट हासिल किए थे।

शेन वाटसन और फाफ डु प्लेसिस ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में सबसे बड़ी साझेदारी तैयार की। 181 रनों की साझेदारी चेन्नई के लिए आईपीएल में किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है।

https://youtu.be/KXZPX0PUfoE

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com