Breaking News
Home / ताजा खबर / मंत्री शेख राशिद बने इमरान खान के लिए मुसीबत , करप्‍शन से निपटने में नाकाम रहने की कही बात

मंत्री शेख राशिद बने इमरान खान के लिए मुसीबत , करप्‍शन से निपटने में नाकाम रहने की कही बात

पाकिस्‍तान की इमरान सरकार के बड़बोले मंत्री शेख राशिद इस बार पीएम इमरान खान के लिए ही परेशानी का सबब बन गए हैं। आपको बता दे की राशिद ने एक ऐसा बयान दिया है जिसने इमरान खान की मुश्किलो को बढ़ावा दिया है

मंत्री शेख राशिद बने इमरान खान के लिए मुसीबत , करप्‍शन से निपटने में नाकाम रहने की कही बात

राशिद ने कहा है कि सरकार भ्रष्‍टाचार से निपटने में विफल रही है। उनका यह बयान ऐसे समय में आया है जब देश की लगभग सभी विपक्षी पार्टियां इमरान सरकार के खिलाफ एकजुट हैं और लगातार उनपर हमलावर है।

इन विपक्षी पार्टियों ने आरोप लगाया कि इस सरकार की गलत नीतियों की बदौलत देश में भ्रष्‍टाचार चरम सीमा पर है। इसके अलावा देश में महंगाई की बेतहाशा मार है और लाखों लोग भुखमरी के शिकार हो चुके हैं। इसके साथ ही विपक्ष इस बात का भी आरोप लगा रहा है कि भ्रष्‍टाचार पर लगाम लगाने में सरकार नाकाम रही है। उन्होंने कहा विश्‍व स्‍तर पर इमरान सरकार के आने के बाद देश का मान-सम्‍मान काफी गिर गया है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान आज पहली राष्ट्रीय सुरक्षा नीति की करेगा घोषणा

आपको बता दे की शेख राशिद के बयान के पश्चात फिर से विपक्ष को इमरान सरकार पर अधिक हमलावर होने का मौका मिल गया है। इससे पहले भी शेख राशिद कई बार इस तरह के बयान दे चुके हैं जिससे इमरान सरकार की मुश्किलें बढ़ी हैं।

शेख राशिद का कहना है कि इमरान खान ने वादा किया था कि उनकी सरकार में भ्रष्‍टाचारियो पर लगाम लगेगी और उन्‍हें कानून के दायरे में लाया जाएगा, लेकिन,ऐसा नहीं हुआ वो अपने इस वादे को निभाने में नाकाम रहे हैं।उन्होंने यह बयान कराची में हुई एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दिया है। इसके अलावा उन्‍होंने यहां तक कहा कि इस देश में भ्रष्‍टाचार और भ्रष्‍टाचारियों की जड़ें काफी गहरी हैं। सरकार का उनपर कोई दबाव नहीं है।

यह भी पढ़ें: म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थी अमेरिकी सिंगर पर सांप ने किया हमला

कराची में हुई प्रेस कांफ्रेंस में शेख राशिद ने कहा कि लोग इसके लिए हमें दोषी ठहराते हैं लेकिन हकीकत ये है कि ये सबकुछ देश की पूर्व की सरकारों की बदौलत हुआ है। इसके अलावा सरकार की यह भी गलती है कि वो भ्रष्‍टाचार पर रोक लगाने में नाकाम रही है।

उन्‍होंने माना कि देश में मौजूदा समय में गैस की किल्‍लत बनी हुई है। जो एक सच्‍चाई है। खबरों के मुताबिक पाकिस्‍तान के पास हर रोज खाना पकाने के लिए भी गैस की पर्याप्‍त आपूर्ति नहीं है। हालांकि उन्‍होंने इसकी वजह कुछ और बताई। उन्‍होंने कहा कि सरकार ने स्‍वीट केक की तरह गैस कनेक्‍शन बांट दिए हैं, जिसकी वजह से ये दिक्‍कत हुई है।

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com