Breaking News
Home / ताजा खबर / Miss Universe 2019: बिकनी राउंड में रैंप पर ऐसे गिरीं कंटेस्टेंट्स, वीडियो वायरल

Miss Universe 2019: बिकनी राउंड में रैंप पर ऐसे गिरीं कंटेस्टेंट्स, वीडियो वायरल

सेंट्रल डेस्क आयुषी गर्ग:-   मिस यूनिवर्स 2019 प्रतियोगिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रतियोगिता के स्विमसूट राउंड के दौरान कंटेस्टेंट्स एक के बाद एक रैंप पर गिरती नजर आईं. इस बार यह प्रतियोगिता दक्षिण अफ्रीका की ज़ोजिबिनी तुंजी ने जीती. भारतीय प्रतियोगी वर्तिका सिंह मिस यूनिवर्स 2019 के टॉप 10 में जगह बनाने में भी नाकाम रहीं.

कंटेस्टेंट के रैंपवाक के दौरान गिरने का वीडियो मिस फ्रांस माएवा कूच ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब वो स्विमसूट राउंड में अपनी वॉक खत्म कर रहीं थीं तभी वो फिसल गईं. फिसलने के बाद माएवा पूरे आत्मविश्वास के साथ फिर उठ खड़ी हुईं और जजों की तरफ मुस्कुराकर देखते हुए वापस चली गईं. माएवा अकेली नहीं थीं जो रैपं वाक पर गिरी. उनके अलावा और भी कई प्रतिभागी रैंप पर फिसले.


 

दिलचस्प बात यह थी कि सभी प्रतिभागी रैंप पर एक ही जगह पर फिसल कर गिर रहे थे. इससे यह आभास होता है कि ऐसा जानबूझकर किया गया हो. हालांकि आयोजकों का दावा है कि रैंप पर उस जगह गीलापन होने के कारण स्विमसूट राउंड में यह घटना हुई.

मिस फ्रांस माएवा ने स्विमसूट राउंड में अपने साथ हुई इस दुर्घटना का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि गिरकर उठना महिलाओं के जीवन का सार है. इस दुर्घटना से सबको यही सीख मिलती है.


 

भारत की ओर से प्रतिभागी वर्तिका सिंह का प्रदर्शन मिल यूनिवर्स प्रतियोगिता में निराशाजनक रहा. इससे पहले भारत की ओर से सुष्मिता सेन, लारा दत्ता, मानुषी छिल्लर ने भी ये खिताब अपने नाम किया था.

 

https://www.youtube.com/watch?v=q1dNeFs381o&t=10s

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com