Breaking News
Home / ताजा खबर / राफेल डील पर हमले के बाद मनोहर पर्रिकर से मिलने पहुंचे राहुल गांधी

राफेल डील पर हमले के बाद मनोहर पर्रिकर से मिलने पहुंचे राहुल गांधी

सेन्ट्रल डेस्क , ज्योति: राफेल डील को लेकर  मनोहर पर्रिकर पर लगातर हमला करने वाले राहुल गांधी ने 29 जनवरी को पर्रिकर से मुलाकात की। कांग्रेस अध्यक्ष ने सीएम दफ्तर में जाकर बीमार मनोहर पर्रिकर से सौजन्य भेंट की। 15 मिनट की इस मुलाकात में राहुल गांधी ने मनोहर पर्रिकर का हालचाल जाना। मनोहर पर्रिकर बीते काफी लंबे समय से बीमार हैं और पैंक्रियास कैंसर की एडवांस स्टेज से पीड़ित हैं। गोवा के एक सीनियर नेता के अनुसार, इस बैठक में सिर्फ मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में चर्चा हुई, राफेल विवाद को लेकर कोई बात नहीं हुई।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर पर्रीकर से मिलने की जानकारी दी। उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘आज सुबह मैंने गोवा के मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रीकर से मुलाकात की। मैं उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करता हूं।’  बता दें कि संसद की शीतकालीन सत्र में राहुल ने राफेल पर ऑडियो टेप और मनोहर पर्रिकर का नाम लेकर जमकर हंगामा किया था।  ऑडियो में गोवा सरकार के मंत्री विश्वजीत राणे की आवाज होने का दावा किया गया था।

इसमें राणे कथित तौर पर यह कहते हुए सुने जा रहे थे, कि ‘मुख्यमंत्री (पर्रिकर) ने कैबिनेट की बैठक में कहा कि मेरे शयनकक्ष में राफेल मामले की सभी जानकारियां हैं।’ बाद में राणे ने ऑडियो टेप को फर्जी करार देते हुए कहा था कि इस टेप के साथ छेड़छाड़ की गई है। राफेल डील पर कांग्रेस पार्टी लगातार हमलावर रुख अपनाए है। इस बीच गोवा दौरे पर गए कांग्रेस अध्यक्ष ने राजनीतिक गतिरोध को परे रखकर सीएम मनोहर पर्रिकर से सौजन्य भेंट की।
इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने सिलसिलेवार कई ट्वीट कर पर्रिकर पर आरोप लगाए थे। उन्होंने दावा किया था कि गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के पास राफेल के ‘विस्फोटक’ रहस्य पास हैं। राहुल ने यह भी आरोप लगाया था कि इस रहस्य के कारण ही गोवा के सीएम पीएम मोदी पर नियंत्रण रखते हैं।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com