Breaking News
Home / ताजा खबर / नवाज़ शरीफ की हालत नाजुक, प्लेटलेट्स काउंट कम होकर पहुंचा 12 हजार

नवाज़ शरीफ की हालत नाजुक, प्लेटलेट्स काउंट कम होकर पहुंचा 12 हजार

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-  जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की हालात बेहद नाजुक हैं। नवाज शरीफ का ब्लड प्लेटलेट काउंट काफी ज्यादा कम हो गया है और उन्हें इमरजेंसी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नवाज शरीफ भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद हैं, सोमवार की रात को उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें लाहौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।  लाहौर स्थित शरीफ मेडिकल कॉलेज की लैब से आई रिपोर्ट के अनुसार नवाज का प्लेटलेट काउंट 1,40,000 से 4,50,000 के बीच होना चाहिए। लेकिन अभी यह घटकर मात्र 12,000 रह गया है, जिससे उनकी हालत बेहद नाजुक हो गई है। इस इमरजेंसी हालात के बाद उन्हें फौरन ही अस्पताल में भर्ती कराया गया।


 

मेडिकल कॉलेज के डॉ अदनान खान ने एक ट्वीट कर बताया कि पूर्व पीएम नवाज शरीफ का प्लेटलेट काउंट काफी कम हो गया है। इसकी कई कारण हैं, उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाए जाने की जरूरत है।

मेडिकल कॉलेज के डॉ अदनान खान ने एक ट्वीट कर बताया कि पूर्व पीएम नवाज शरीफ का प्लेटलेट काउंट काफी कम हो गया है। इसकी कई कारण हैं, उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाए जाने की जरूरत है।


 

डॉ खान ने बताया कि उन्होंने पाकिस्तान की एंटी करप्शन एजेंसी नेशनल एकाउंटिबिलिटी ब्यूरो के लाहौर स्थित सेल में नवाज शरीफ से मुलाकात की और उन्हें बीमार देखा। डॉ खान ने कहा कि नवाज शरीफ गंभीर किस्म की कई जानलेवा बीमारियों के खतरों से लड़ रहे हैं, ये बेहद गंभीर स्थिति है और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया जाना चाहिए।

नेशनल एकाउंटिबिलिटी ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने कहा कि नवाज शरीफ की हालत को देखते हुए उन्हें सर्विस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=CYP4rCgpRmM

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com