Breaking News
Home / ताजा खबर / बिग बॉस के घर से एक और कंटेस्टेंट हुआ आउट…

बिग बॉस के घर से एक और कंटेस्टेंट हुआ आउट…

सैंट्रल डेक्स पूजा:-  बिग बॉस से एविक्ट होने वाले अबु मलिक इस सीजन के तीसरे कंटेस्टेंट हैं. अबु मलिक से पहले दलजीत कौर और कोयना मित्रा को शो से निकलना पड़ा. हालांकि, शो से इतनी जल्दी निकलने पर अबु मलिक उदास हैं. लेकिन उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने अपना गेम अच्छी तरह से खेला है. घर से निकलने के बाद अबु मलिक ने अपने एविक्शन के बारे में बात की है. बिग बॉस से इतनी जल्दी निकलने पर उनकी फैमिली ने किस तरह रिएक्ट किया, इस बारे में बात करते हुए अबु ने बताया, ‘मुझे पता था कि वो मेरे घर से निकलने की खबर से काफी शॉक्ड हो जाएंगे.


 

अबु ने आगे बताया, ‘जब मैं बिग बॉस के घर से बाहर आया तो उन लोगों ने कहा, आपने बहुत अच्छी तरह फाइट की है. अगर आप एविक्ट हो भी गए हैं तो कोई बात नहीं. उनका मानना है कि शो में यंग लोगों को ज्यादा फोकस किया जाता है और उसी को देखते हुए ये प्लान किया है.

अबु मलिक ने शो के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैंने पहले कभी भी ये शो नहीं देखा था. मुझे कोई आइडिया नहीं था कि इस शो में गाना, डांस करना, चिल्लाना, झगड़ा करना पड़ता है. जब घर में लोग लड़ते थे तो मैं शांति से सुनता था और मैं उसके बीच में नहीं आता था क्योंकि मुझे लगता था कि शायद मेकर्स को यही चाहिए.

बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने पर अबु ने कहा कि उन्हें घर में दोबारा एंट्री करने में कोई एतराज नहीं है. लेकिन उन्हें यकीन है कि मेकर्स उन्हें वाइल्ड कार्ड के लिए नहीं चुनेंगे.

https://www.youtube.com/watch?v=CYP4rCgpRmM

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com