Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / एनडीए सरकार में केंद्र और राज्य में कोई विकास नहीं : मोहम्मद असद

एनडीए सरकार में केंद्र और राज्य में कोई विकास नहीं : मोहम्मद असद

मोहम्मद हसनैन – शिवहर जिला कांग्रेस कार्यालय हक मार्केट में शिवहर जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष मोहम्मद असद एवं शिवहर राजद के जिला अध्यक्ष सुमित कुमार उर्फ दीपू वर्मा ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा है, कि एनडीए सरकार को केंद्र और राज्य में विफलता बताया है । मौके पर जिला अध्यक्ष मोहम्मद असद ने कहा है कि वर्तमान में मोदी सरकार तानाशाह की सरकार हो चुका है ।

कोई विकास नहीं हुआ 56 इंच की सरकार 56  महीना बीत जाने के बाद भी कोई भी ऐसा 56 इंच का परिचय नहीं दिया है । 4 साल में यूपीए सरकार के मुकाबला मोदी सरकार में 4 गुना बॉर्डर पर जावन शहीद हुए हैं । बॉर्डर पर जवान शहीद होते हैं और मोदी सरकार अपनी कार्यक्रम में अपनी सेल्फी लेते हैं । देश मैं शहीदों के कोई चिंता नहीं है । पुलवमा हमले में हुए शहीदों को श्रद्धांजलि के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूरे आखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी से लेकर बूथ लेवल तक कार्यकर्ताओं को उन्होंने निर्देश दिए।


तीन दिवसीय अपने अपने कार्यालय में शहीद हुए फौजी को श्रद्धांजलि दे कांग्रेस पार्टी का कोई कार्यक्रम नहीं होगा । वही वर्तमान मोदी सरकार को शहीदों पर कोई चिंता नहीं है । हर जगह जुमलों की बौछार लगाए हुए वह अपने सरकार के वाहवाही में लगे हुए जनता सब देख रही है। समय नजदीक आ गया है 56 इंच के सीने वालों को 56 महीना बीत जाने के बाद भी जनता के वादे पर खरा नहीं उतरना यह साबित होता है की सरकार बिल्कुल जुमलों की सरकार है । कि 2019 में सरकार बिल्कुल बदलना है और राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत में सरकार बनने जा रहा है ।

जिसमें गरीब किसान मजदूर सभी को साथ लेकर चलने वाले हमारे राहुल गांधी जी में क्षमता है यह प्रधानमंत्री बनने का सारे क्षमता प्राप्त है। वही वर्तमान में शिवहर एनडीए सरकार के सांसद और विधायक परिस्थितियों की नेता है । जिला में कोई विकास नहीं हो रहा है सिवाय पेपर छोड़कर कार्यालय में लूट असोर्ट मचा हुआ है । हमें ऐसे जनप्रतिनिधि पर चिंता होता है शिवहर मैं कोई बिकास नहीं हो रहा है। मौके पर शिवहर जिला राजद के अध्यक्ष सुमित कुमार उर्फ दीपू वर्मा ने कहा कि नीतीश कुमार बांग्ला का तमाशा इसलिए किए हैं कि बिहार के जनता बंगले में उलझा देगें और सूजन घोटाला पच जाएगा आए दिन बिहार में कानून व्यवस्था नाम का कोई चीज नहीं है। पूरा भारत देख रहा है हर जगह गुंडों की राज है और नीतीश कुमार कहते हैं ।कानून का राज है तो फिर मुजफ्फरपुर बालिका गृह की 7 बालिकाएं जिन्हें मोकामा बालिका गृह में आवासित किया गया था। वह भाग निकली। उसकी सुरक्षा व्यवस्था कानून के राज का पोल खोल रही है। जहां सूबे की बेटियां सुरक्षित नहीं है वहां की जनता तो राम भरोसे ही है। वही कांग्रेस जिला प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह ने कहां है कि जब बीएसएफ के द्वारा गृह मंत्रालय को यह जानकारी दिया गया था। कि फौज को हवाई यात्रा कराया जाए फिर उस परिस्थिति में वर्तमान गृहमंत्री निर्णय को क्यों ठुकराया अखिर उतना गाड़ियों के बीच में एक आतंकवादी उतने बम बारूद लेकर किस रास्ते से प्रवेश किए खुफिया विभाग को पहले से क्या जानकारी नहीं था । वहीं कांग्रेस के यूपीए सरकार मे हुए आतंकवादी हमले में गृह मंत्रालय पर भी करवाई हुआ था महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पर भी करवाई हुआ था वर्तमान मोदी सरकार में या तानाशाही के सरकार है। अब जनता मोदी सरकार से उब चुकी है । राजद के नगर निकाय के प्रदेश उपाध्यक्ष कौशल किशोर तिवारी जिला महासचिव प्रमोद राय अल्पसंख्यक के जिला अध्यक्ष मोहम्मद नसीम अख्तर कोषाध्यक्ष सद्दाम हुसैन पारस साहनी नवल किशोर सिंह सहित कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे ।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com