Breaking News
Home / देश / JK: शहीदों के लिए आयोजित सभा में नोटो की बारिश

JK: शहीदों के लिए आयोजित सभा में नोटो की बारिश

पुलवामा के शहीदों की चिता की आग अभी ठंडी तक नहीं हुई, वहीं कांग्रेसियों ने रुड़की में सम्मान समारोह कर पूर्व सीएम के बेटे के ऊपर नोट उड़ा दिए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए विभिन्न संगठनों ने अपने कार्यक्रम भी स्थगित कर दिए। सारा देश शोक ही लहर में डूबा हुआ है। वहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रुड़की के एक होटल में पूर्व सीएम हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत के सम्मान में समारोह का आयोजन किया।


इस समारोह में गीतों का भी कार्यक्रम रखा गया। कव्वाल देश भक्ति गीतों पर कार्यक्रम पेश कर रहे थे। वहीं, कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता अति उत्साह में दिखे। एक कार्यकर्ता ने तो वीरेंद्र रावत के ऊपर नोटों की बारिश शुरू कर दी। कार्यक्रम में सुशील राठी, डॉक्टर नैय्यर काजमी, जग्गू राणा आदि लोग मौजूद रहे। उधर, कांग्रेसियों का कहना है कि यह कार्यक्रम सम्‍मान समारोह था ना की श्रद्धांजलि सभा का कार्यक्रम था।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में वीरेंद्र रावत ने कहा कि यह पुलवामा आतंकवादी हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम था। यह 56 इंच की छाती वाले शेर को जगाने का एक प्रयास था। दुश्मन को चुप कराने के लिए पीएम को कार्रवाई करनी चाहिए।

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com