Breaking News
Home / गैजेट / Nokia जल्द ही मार्किट में ले के आरहा अपना नया स्मार्ट फ़ोन, 5 दिसंबर को होगा लॉन्च

Nokia जल्द ही मार्किट में ले के आरहा अपना नया स्मार्ट फ़ोन, 5 दिसंबर को होगा लॉन्च

Nokia लंबे समय के बाद स्मार्टफोन बाजार में अपने सबसे खास स्मार्टफोन 8.2 (Nokia 8.2) को 5 दिसंबर के दिन लॉन्च करने वाला है। साथ ही कंपनी ने कुछ समय पहले माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक टीजर जारी किया था, जिसमें लॉन्चिंग डेट की जानकारी मिली है। वहीं, रिपोर्ट की मानें तो यूजर्स को इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा। इससे पहले नोकिया 8.2 की कई रिपोर्ट्स लीक हुई थी।

Nokia 8.2 से जुड़ी अहम जानकारी:-
एचएमडी ग्लोबल ने इससे पहले भारत समेत कई देशों के स्मार्टफोन बाजार में नोकिया 8.1 फोन को उतारा था। यूजर्स को इस फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर मिला था। लेकिन लोगों ने कंपनी के इस फोन को ज्यादा पसंद नहीं किया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी नोकिया 8.2 में क्वाड कैमरा सेटअप समेत फ्रंट में पॉप-अप सेल्फी कैमरा देगी। साथ ही यूजर्स को फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा यह फोन कंपनी का पहला 5जी कनेक्टिविटी वाला डिवाइस होगा।

 


 

Nokia 8.2 की संभावित कीमत:-
सूत्रों की मानें तो एचएमडी ग्लोबल अगामी फोन नोकिया 8.2 की कीमत बजट सेगमेंट में रखेगी। वहीं, यह फोन शाओमी, सैमसंग, वीवो और रियलमी के डिवाइसेज को कड़ी टक्कर देगा।

Nokia 2.3 और 5.2 की स्पेसिफिकेशन हुई थी लीक:-
एचएमडी ग्लोबल ने अगामी स्मार्टफोन से पहले नोकिया 2.3 और 5.2 को पेश किया था। आपको बता दें कि इन दोनों फोन की फुल स्पेसिफिकेशन लॉन्च होने से पहले ही सोशल मीडिया साइट्स पर लीक हो गई थी।

Nokia 2.3 और 5.2 के फीचर्स:-
यूजर्स को नोकिया 2.3 में दमदार प्रोसेसर और एंड्रॉयड पाई का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही कंपनी नोकिया 5.2 में ब्लूटूथ 5.0, 6.1 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले और 3,920 एमएएच की बैटरी दी है। इसके अलावा छह जीबी रैम का सपोर्ट भी दिया गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=QD820a-QHmY

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com