Breaking News
Home / ताजा खबर / अब पाकिस्‍तान में भी बना केजरीवाल के आम आदमी पार्टी जैसा दल

अब पाकिस्‍तान में भी बना केजरीवाल के आम आदमी पार्टी जैसा दल

भारत की राजधानी दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राजनीतिक दल ‘आम आदमी पार्टी’ की तर्ज पर ही पाकिस्‍तान में भी एक राजनीतिक दल का गठन किया गया है बता दे की उसे आम आदमी मूवमेंट नाम दिया गया है.और इसका ऐलान पूर्व सेना अधिकारी और राजनयिक सेवानिवृत्त मेजर जनरल साद खट्टक ने किया है. उन्‍होंने इसे पाकिस्तान आम आदमी मूवमेंट नाम देते हुए कहा की देश में इस पार्टी की जरूरत है. इसका उद्देश्‍य सत्ता में आम आदमी को लाने से जुड़ा हुआ है. पार्टी देश की राजनीति से परिवारवाद को खत्‍म करना चाहती है.

आपको बता दे की पाकिस्‍तान में राजनयिक सेवानिवृत्त मेजर जनरल साद खट्टक एक बड़ा नाम है और वे श्रीलंका में पाकिस्तान के उच्चायुक्त रह चुके हैं.इसके अलावा वे बलूचिस्तान और FATA में सुरक्षा और आतंकवाद विरोधी अभियानों का अहम हिस्‍सा थे इतना ही नहीं उन्‍होंने सेना में रहते हुए कई ऑपरेशंस ट्रेनिंग, असाइंमेंट पर भी काम किया है.

खबरों के मुताबिक जनरल खट्टक ने कराची में एक प्रेस सम्‍मेलन के दौरान कहा कि उनकी पार्टी जनता के सच्चे प्रतिनिधि दल के रूप में काम करेगी और सत्ता में आम लोगों को लाएगी इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि आज आम आदमी को अप्रासंगिक बना दिया गया है, जबकि समय है कि नए लोगों को राजनीति में अवसर दिया जाए. ऐसा समय है कि परिवारों, सामंतो और पूंजीपतियों के वर्चस्‍व वाली राजनीति को खत्‍म होना चाहिए.

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com