Breaking News
Home / ताजा खबर / मथुरा के मांट मूला में यंत्रणा के बाद दर्दनाक हत्या

मथुरा के मांट मूला में यंत्रणा के बाद दर्दनाक हत्या

उत्तर प्रदेश के मथुरा के मांट मूला में यंत्रणा के बाद दर्दनाक हत्या सामने आई है। यहां एक महिला का ५ दिन पुराना शव बंद कमरे में बिजली के तारों से बंधा मिला। संकोच है कि यंत्रणा करने के बाद उसकी हत्या की गई है।

बता दे की मथुरा के मांट मूला के ईदगाह की और जाने वाली सड़क पर बट वाली बगीची के पास महिला को चारपाई पर बिजली के तारों से बांधकर बेरहमी से हत्या की गई। बताया जा रहा है की हत्या से पहले महिला को बिजली का करंट दिया गया। वंहा -बंद कमरे से बदबू आने पर कल की दोपहर गाओं वालों की सूचना पर पहुंची मांट पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। बता दे की पुलिस ने बताया कि शव करीब चार दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। हत्या करंट देकर ही गई है। हत्या करके पति वंहा से गायब हो गया है।

यह भी पढ़ें: दुधमुंही बच्ची के साथ हुआ रेप, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: पति ने की गाला घोटकर दूसरी पत्नी की हत्या

गाओं वालो को आ रही थी दुर्गन्ध


उत्तर प्रदेश के मथुरा के मांट मूला में ईदगाह रोड पर बंद कमरे में से दुर्गन्ध आ रही थी, इसी वजह के चलते गाओं वालो ने मांट पुलिस को सूचना दी। बता दे की पुलिस ने बंद कमरे का ताला तोड़ा तो चारपाई से बंधा महिला का शव मिला। इलेक्ट्रिक तारों से बंधे शव को पुलिस ने कब्जे में लिया। एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि मृतका स्मृति (30) पत्नी विपिन उर्फ बाली निवासी राधा निवास वृंदावन एवं हाल निवासी बट वाली बगीची मांट मूला थी। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि महिला और उसका पति छह माह से इसी कमरे में रह रहे थे और आए दिन मारपीट होती रहती थी। उनके कोई बच्चा नहीं था। पिछले कुछ दिन से पति लापता है। एसपी देहात ने बताया कि प्रथम दृष्टया करंट देकर महिला की हत्या की गई है। शव की पहचान मिटाने के लिए चेहरे को भी बिगाड़ा गया है। शव करीब चार दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम वीडियोग्राफी के मध्य डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा। पुलिस पति की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: फैन ने शादी के कार्ड पर छपवाई अखिलेश की फोटो

यह भी पढ़ें: पुलिस हिरासत में अरुण की मौत पर नेताओं खोखले वादे

यह भी पढ़ें: चित्रकूट में प्रियंका गाँधी की हुंकार

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डीजीपी कांफ्रेंस में होंगे शामिल

यंत्रणा के बाद दर्दनाक हत्या


महिला की यंत्रणा के बाद दर्दनाक हत्या की आशंका जताई जा रही है। वंहा पुलिस ने ताला तोड़ा था तो महिला की लाश चारपाई पर बिजली के तारों से बंधा हुआ मिला था, बताया जा रहा है की उसमें करंट भी प्रभावित हो रहा था।

मेडिकल टीम वा फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची


महिला की दर्दनाक हत्या के मामले में मांट पुलिस ने मेडिकल टीम वा फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया और मामले की जांच के लिए नमूने भी लिए।

मथुरा के एक हलवाइयों के साथ काम करता है विपिन


मृतका स्मृति का पति विपिन उर्फ बाली हलवाइयों के साथ शादी-विवाह में कैटरिंग का काम करता है और वहीं पहले वह वृंदावन में राधा निवास में रहता था। अब पिछले से छह से मांट में ही रह रहा है।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com