Breaking News
Home / ताजा खबर / पाकिस्तानी मंत्री की अजीबोगरीब हरकत जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगी

पाकिस्तानी मंत्री की अजीबोगरीब हरकत जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगी

पाकिस्तान से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

वैसे तो अक्सर ही पाकिस्तान कोई ना कोई अजीबोगरीब हरकतें करता रहता है। कभी वहां के लोग, कभी वहां के क्रिकेटर तो कभी वहां के प्रधानमंत्री। जैसे कि अभी हाल ही में प्रधानमंत्री ने अपने कार्यकाल को अच्छा दिखाने के लिए भारत से कुछ तस्वीरें चुरा ली और उसको ही अपनी आईडी पर डाल दिया। यह दिखाने के लिए कि उन्होंने अपने 3 साल के कार्यकाल में किस हद तक का बेहतरीन काम करके दिखाया है लेकिन कुछ ही समय बाद सच सबके सामने आ गया जब पता चला कि वह सारी तस्वीरें इंडियन वेबसाइट से चुराई हुई है।

अभी जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह वहां के मंत्री का है जो कि किसी समारोह में फीता काटने के लिए अपने दांतो का प्रयोग करते दिखाई दे रहे हैं। इसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

जानकारी के मुताबिक पंजाब जेल मंत्री फयाज अल हसन चोहान किसी शोरूम के उद्घाटन के लिए गए थे जहां उन्हें फीता काटना था। उन्होंने फीता काटने के लिए कैंची उठाई, लेकिन जब वह नहीं कटा तो उन्होंने फीते को काटने के लिए अपने दांतो का प्रयोग किया। जिस पर की आसपास के सभी लोग हैरान हो गए और उन्हें रोकने लगे। तब मंत्री जी ने मुस्कुराते हुए अपने दोनों हाथों के प्रयोग से फीते को खींचकर फाड़ दिया। यह देख आसपास खड़े सभी लोग उन पर हंसने लगे, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्होंने अपना मजाक बना लिया है।

यह वीडियो करीब 27 सेकंड की है जिसे पत्रकार रविंद्र सिंह रॉबिन द्वारा उनके ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। बता दें कि 1 घंटे में से चार हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वायरल वीडियो पर कई मजेदार कमेंट आए हैं। ऐसे में किसी ने कहा है कि मंत्री जी भले आदमी है तो किसी ने कहा कि उन्होंने अपना काफी समय बचा लिया। सभी ने इस वीडियो पर अपने अपने तरीके से मजे लिए हैं और मजाक उड़ाया है।

इतना ही नहीं एक यूजर ने तो‌ मंत्री जी की आड़ लेकर चीन का भी मजाक बनाया है। यूजर ने लिखा है कि ऐसा तब होता है जब पाकिस्तान को चीन से कैंची समेत सब कुछ मुफ्त मिलता है। ये है इमरान खान का नया पाकिस्तान। साथ ही कई यूजर्स ने स्माइली वाली इमोजी शेयर की है।

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लगाईं गौ हत्या पर रोक, कहा हिन्दू आस्था का प्रतीक!

विडीयो गेलरी

About Nikhil K

I am a Seeker & a Learner.

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com