Breaking News
Home / ताजा खबर / शेखी बघारने के चक्कर में पाकिस्तान सरकार की पोल खुली, पुलवामा पर ये बोला इमरान का मंत्री

शेखी बघारने के चक्कर में पाकिस्तान सरकार की पोल खुली, पुलवामा पर ये बोला इमरान का मंत्री

वक्त वक्त पर पाकिस्तान अपनी हरकतों की वजह से ना सिर्फ दुनिया भर में बदनाम होता रहता है बल्कि अब लगातार होने वाले खुलासों से साफ हो गया है कि पाकिस्तान आतंकियों को अपनी सरपरस्ती में रखता है। हालांकि पाकिस्तानी सरकार लगातार झूठ बोलती रही है कि उसका आतंकवादी संगठनों से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन अब उसके मंत्री ने ही पूरी पोल खोल दी है। पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने संसद में बोलते साफ शब्दों में पाकिस्तानी साजिशों और झूठ का पर्दाफाश कर दिया। फवाद चौधरी संसद में बोलते वक्त अपने मुंह मियां मिट्ठू बनने में इतने मगन हो गए कि उन्होंने ऐसा राज खोल दिया जिसे छिपाने में इमरान सरकार लंबे वक्त से लगी थी। फवाद चौधरी ने पिछले साल पुलवामा में किए गए आतंकी हमले को ‘अपनी कामयाबी’ करार दिया है। फवाद ने यहां तक कह डाला कि ये हमला प्रधानमंत्री इमरान खान के नेतृत्व में देश की कामयाबी है। साफ हो गया है आतंकियों से संबंध ना होने की दुहाई देने वाली इमरान सरकार की असलियत अब खुलकर सबके सामने आ गई है।

वहीं इससे पहले विपक्ष के सांसद अयाज सादिक ने पाकिस्तानी संसद में कहा था कि जब विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान पाकिस्तानी कैद में थे, तब पाकिस्तान सरकार बेहद डरी हुई थी। पाकिस्तानी सरकार को पूरी तरह से यकीन था कि भारत हमले की तैयारी कर रहा है। उन्होंने दावा किया था कि विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने विपक्षी दलों से कहा था कि अभिनंदन को जाने दें, वरना भारत रात 9 बजे हमला कर देगा।

वहीं पाकिस्तानी सांसद के इस दावे को भी फवाद चौधरी ने संसद में झूठा करार दिया। फवाद ने डींगे हांकते हुए यहां तक कह डाला कि पुलवामा में जो हमारी कामयाबी है, वो इमरान खान के अगुवाई में पूरे मुल्क की कामयाबी है। उसके हिस्सेदार आप भी हैं। साफ है कि शेखी बघारने के चक्कर में फवाद चौधरी ने पहले से ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई मुश्किलें झेल रहे पाकिस्तान के लिए मामला और सख्त कर दिया है। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com