Breaking News
Home / ताजा खबर / इस डांस शो में लगा कॉमेडी का तड़का, मलाइका अरोड़ा के साथ नाचे जेठालाल

इस डांस शो में लगा कॉमेडी का तड़का, मलाइका अरोड़ा के साथ नाचे जेठालाल

पिछले 12 सालों से टीवी के सबसे बेस्ट माने जाने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी टीम हाल ही में रियलटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर के मंच पर पहुंची । जहां पर डांस के साथ साथ कॉमेडी का ऐसा तड़का लगा कि देखने वाले देखते ही रह गए।

इसी शो की कुछ वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें जेठालाल और बापूजी मलाइका अरोड़ा के साथ ठुमके लगते हुए नजर आ रहे हैं। और आपको ये जानकारी खुशी होगी कि यहां जेठालाल को लंबे वक्त से शो से गायब दयाबेन के दर्शन भी होने वाले है।

दरअसल यहां दिशा वाकानी नहीं बल्कि शो की ही एक कंटेस्टेंट रुतुजा जुनारकर ने जेठालाल को दयाबेन के अंदाज़ में ऐसा डांस करके दिखाया कि मज़ाक-मज़ाक में असित मोदी ने उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ज्वाइन करने का ऑफर दे डाला। वहीं यहां आपको बबिता जी भी जेठालाल के साथ थिरकती हुई दिखाई देने वाली है।

आपको बता दें कि हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की कास्ट में काफी बदलाव आया है. इस शो में पिछले 12 सालों से ‘अंजली मेहता’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता और ‘रोशन सिंह सोढ़ी’ का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं. जहां गुरुचरण की जगह बलविंदर सिंह नए ‘रोशन सिंह सोढ़ी’ की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं सुनैना फौजदार ‘अंजली भाभी’ के किरदार में दिख रही हैं.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com