Breaking News
Home / Uncategorized / पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका चोपड़ा पर लगाया आरोप , एक्ट्रेस ने दिया दो टूक जवाब ।

पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका चोपड़ा पर लगाया आरोप , एक्ट्रेस ने दिया दो टूक जवाब ।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी खूबसूरती स्मार्टनेस के लिए दुनिया भर में लोक प्रिय है। आपको बता दे कि अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने ‘ब्यूटीकॉन फेस्टिवल लॉस एंजेलिस 2019 (Beautycon Festival Los Angeles 2019)’ का हिस्सा बनीं, इस दौरान एक पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा, सवाल के दौरान एक पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका को बालाकोट स्ट्राइक के बाद उनके देश लिए किये गए ट्वीट को लेकर घेरा , जिसका प्रियंका ने काफी समझदारी और सूझ -बुझ से जवाब दिया।

 


ट्वीटर पर प्रियंका चोपड़ा के वायरल हो रहे वीडियो में पाकिस्तानी महिला प्रियंका चोपड़ा से कहती है। ‘ प्रियंका तुम सयुक्त राष्ट्र की पीस गुडविल हो और तुम पाकिस्तान में न्यूकिल्यर वार को बढ़ावा दे रही हो । दरअसल पाकिस्तान महिला ने प्रियंका को मार्च में हुए बालाकोट स्ट्राइक पर उनके ट्वीट को लेकर सवाल किया। इसके जवाब में प्रियंका ने संयम बनाये रखा और बड़ी सूझ बुझ के साथ जवाब दिया कि मेरे पकिस्तान में कई दोस्त है और में भारत से हूं युद्ध के मैं बिल्कुल साथ नहीं हु, लेकिन मैं एक देशभक्त हूं।

 


अगर मेने उन लोगो की भावना को ठेस पहुंचाई है जो मुझसे प्यार करते है तो उसके लिए मैं माफ़ी चाहती हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता हम सब एक जैसे है एक मध्य मैदान में हम सबको चलना होगा। ठीक वैसे ही जैसे तुमने किया। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा के द्वारा दिया गया बेहतरीन और संवेदनशील जवाब के लिए ,उनको देशभर से तारीफ मिल रही है। एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा शोसल मीडिया  पर अपनी हाजिर जवाबी के कारण सुर्खियों में छा गई।

WRITTEN BY- RISHU TOMAR


About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com