Breaking News
Home / ताजा खबर / फारूक अब्दुल्ला बोले – जितेंद्र सिंह जेसे लोग ही होते हैं पाकिस्तानी

फारूक अब्दुल्ला बोले – जितेंद्र सिंह जेसे लोग ही होते हैं पाकिस्तानी

सेंन्ट्रल डेस्क, साहुल पाण्डेय : कश्मीर को लेकर एक बार फिर से केन्द्र  में राजनीति तेज हो गई है। पीएमओ में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने काश्तिर के मामले को लेकर वहां के सीएम फारूक अब्दुल्ला पर हमला बोला है। मंत्री ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी नेशनल कांफ्रेंस जब सत्ता में होती है तो वो भारत के पक्ष मे बोलती है और जब सत्ता से बाहर होती है तो पाकिस्तान परस्त हो जाती है। वहीं जितेन्द्र सिंह के इस बयान को लेकर पलटवार करते हुए फारूक अबदुल्ला ने कहा कि ऐसे लोग हीं पाकिस्तानी होते हैं।

जितेन्द्र सिंह पर हमला बोलते हुए फारूक अब्दुल्ला ने उनसे कई सवाल किए हैं। कश्मीर के पूर्व सीएम ने पूछा कि वे क्या हैं? उनको कौन सा पद मिला है? वे बताएं कि उन्होंने क्या काम किया है? उन्होंने कहा कि ऐसे लोग हीं पाकिस्तानी होते हैं। उन्होंने मीडिया के सामने केन्द्र सरकार के मंत्री से सवाल किया कि वे बताएं कि मैने कब यह कहा कि हम लोग भारतीय नहीं हैं फारूख अब्दुल्ला यहीं नहीं रुके, उन्होंने जितेन्द्र सिंह को पाकिस्तानी बताते हुए कहा कि ऐसे लोग हीं पाकिस्तानी होते हैं, फारूख अब्दुल्ला नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे हीं लोग झूठ बोलकर सत्ता में आ गए हैं।

दरअसल केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैने पहले भी कहा था कि काश्मीर की पार्टियों की यहीं आदतें रही हैं।वे जब सत्ता में होती हैं तो केन्द्र से पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करती हैं और जब सत्ता से बाहर होती हैं तो पाकिस्तान के पक्ष में बात करती हैं।

उन्होंने कहा कि यह सिर्फ पाकिस्तान तक ही सिमित नहीं है। नेशनल कांफ्रेंस का भी यहीं काम रहा है। उन्होंने फारूख अब्दुल्ला पर हमला बोलते हुए कहा कि जब वे सत्ता में थे तो केन्द्र से पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर मांग करते थे। लेकिन जब सत्ता से बेदखल होने के बाद वे क्या बोल रहे हैं हम सब जानते हैं।

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com