Breaking News
Home / देश / राजस्थान में लगातर चौथे दिन जारी गुर्जरों का आंदोलन

राजस्थान में लगातर चौथे दिन जारी गुर्जरों का आंदोलन

सेंट्रल डेस्क, ज्योति :  राजस्थान में लगातर चौथे दिन गुर्जरो का आंदोलन जारी है। रविवार को इस आंदोलन ने हिंसक का रुप ले लिया था। आंदोलनकारी पुलिस से भिड़ गए और चौकी फूंक डाली, तीन वाहन भी जला डाले. पुलिस को हवाई फायर करना पड़ा लेकिन इस दौरान पथराव में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इसके साथ ही भिवाड़ी गुर्जर समाज की रविवार को सेवाराम दायमा की अध्यक्षता में  बाबा मोहनराम गोशाला में बैठक हुई । इस बैठक में आंदोलन कर रहे गुर्जर को भिवाड़ी समाज ने समर्थन दिया।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

बैठक में भिवाड़ी समाज की ओर से बैंसला को समर्थन करते हुए उनके दिशा और निर्देशों के अनुसार आगे की रणनीति तैयार करने की घोषणा की गई। इसके साथ ही शांतिपुर्ण तरिके से आंदोलन करने की बात कही गई।

बैठक में आंदोलन के दौरान भिवाड़ी के सभी बॉर्डर को सिज करने का निर्णय किया गया। बैठक में एडवोकेट सूबेसिंह पार्षद, सुरेंद्र सुल्तान, होरम प्रधान, प्रदिप बेदी, अभय विधूड़ी, राजेंद्र दायमा, बिल्लू, रघुवीर बोकन आदि उपस्थित थे।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

आपको बता दें कि गुर्जर समुदाय राज्य में नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में पांच फीसदी आरक्षण की मांग कर रहा है।आंदोलनकारी रेलवे ट्रैक पर तंबू गाड़कर और अलाव जलाकर बैठे हैं।

TWITTER

यह भी देखें

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com