Breaking News
Home / दिल्ली - एनसीआर / दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन पर व्यक्ति ने लगाई छलांग

दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन पर व्यक्ति ने लगाई छलांग

दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन में गुरुवार सुबह बड़ हादसा हुआ। यंहा एक व्यक्ति ने मेट्रो के आगे  छलांग लगा दी। दरअसल, गुरुवार की सुबह व्यक्ति मेट्रो के आगे कुद गया जिसके बाद उसके पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद शाहदरा और दिलशाद गार्डन की मेट्रो सेवा बाधित कर दी गई। मेट्रो के एक अधिकारी का कहना है कि घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। लेकिन अभी तक घटना का पता नहीं चल पाया है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार ऐसे हादसे हो चुके हैं। 15 जनवरी 2019 को  दिल्‍ली के राजीव चौक मेट्रो स्‍टेशन पर एक शख्‍स ने खुदकुशी करने की कोशिश की. एक 40 वर्षीय शख्‍स ने प्‍लेटफॉर्म नंबर एक पर आ रही मेट्रो के सामने छलांग लगा दी।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

शख्‍स को घायल अवस्‍था में अस्‍पताल ले जाया गया है। इस घटना से मेट्रो स्‍टेशन पर हड़कंप मच गया. वहीं काफी देर तक मेट्रो की गतिविधि रुकी रही। इस हादसे पर पुलिस का कहना था कि घायल शख्स ने किसी बात से परेशान था जिसके कारण उसने ऐसा कदम उठाया।

यह भी देखें

https://www.youtube.com/watch?v=22hpO27wefg

About Jyoti

Check Also

जानिए लोकसभा चुनाव की तारीखों का कब होगा ऐलान और आचार संहिता कब से होगी लागू?

Lok Sabha Elections 2024: ना सिर्फ उम्मीदवारों को बल्कि देश की जनता को भी इस …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com