Breaking News
Home / ताजा खबर / अमित शाह का ममता बनर्जी पर निशाना, ‘भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं दीदी’

अमित शाह का ममता बनर्जी पर निशाना, ‘भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं दीदी’


पश्चिम बंगाल का चुनावी रण लगातार तीखा होता जा रहा है। बीजेपी की तरफ से टीएमसी पर जमकर वार किए जा रहे हैं तो वहीं टीएमसी भी पलटवार कर रही है। गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल के पुरुलिया में ममता सरकार पर तीखा निशाना साधा है। अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी चाहते हैं कि चुनाव आपके भले के लिए हो और ममता दीदी चाहती हैं कि चुनाव भतीजे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए हो। उन्होंने ममता बनर्जी पर परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

इस दौरान अमित शाह ने टीएमसी सरकार पर तीखा वार करते हुए कहा कि पुरुलिया ज़िले में आपको पीने का पानी घर में नल से मिलता है क्या? ममता दीदी आप लोगों को फ्लोराइड युक्त पानी पिलाती हैं। एक बार दीदी को यहां से निकाल दो, 10,000 करोड़ रुपये के खर्चे से शुद्ध पानी की व्यवस्था भाजपा की सरकार करेगी।

अमित शाह इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि दीदी को डर है कि अगर स्वास्थ्य का 5 लाख रुपये आपके घर पहुंच गया तो मोदी जी लोकप्रिय हो जाएंगे। मैं आपसे कहने आया हूं कि 2 मई को दीदी को हटा दीजिए तो 3 मई से हर गरीब को 5 लाख रुपये का स्वास्थ्य का पूरा खर्चा बीजेपी की सरकार देगी।
इसके अलावा अमित शाह ने बगाल की जनता से कई वादे भी किए। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने तय किया है कि जैसे ही भाजपा की सरकार बनती है तो हर किसानों के खाते में एक साथ 18,000 रुपये भेजने का काम बीजेपी करेगी।
बीजेपी की तरफ से बंगाल के लोगों के लिए कई लुभावने वादों से भरा संकल्प तैयार किया है। अब देखना ये होगा कि बंगाल की जनता बीजेपी के संकल्प पत्र पर भरोसा करते हैं या फिर ममता बनर्जी के दावों पर। इसका खुलासा दो मई को आने वाले नतीजों के साथ ही होगा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com