Breaking News
Home / ताजा खबर / बंगाल के चुनावी रण में सीएम योगी, कहा- 35 दिन बाद गुंडों की उलटी गिनती होगी शुरू

बंगाल के चुनावी रण में सीएम योगी, कहा- 35 दिन बाद गुंडों की उलटी गिनती होगी शुरू

पश्चिम बंगाल के चुनाव बीजेपी और टीएमसी के बीच नाक का सवाल बन चुका है। चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी ने अपने दिग्गजों को चुनावी रण में उतार दिया है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार बंगाल में ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं और ममता सरकार पर तीखा निशाना साध रहे हैं। दक्षिण 24 परगना की सागर विधानसभा सीट पर प्रचार के लिए पहुंचे सीएम योगी ने टीएमसी सरकार और सीएम ममता बनर्जी पर तीखा प्रहार किया।

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि ममता दीदी की विकास में कोई रूचि नहीं। ममता दीदी यहां हाईवे, रेलवे, एयरपोर्ट, एम्स, मेडिकल कॉलेज कुछ नहीं बनने देंगी। अब तो दीदी भगवे कपड़े से भी घबराने लगी हैं, ममता दीदी को मालूम होना चाहिए कि भगवा भारतीय संस्कृति का प्रतीक है।

वहीं इसके अलावा सीएम योगी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि 35 दिन के बाद TMC के गुंडों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी क्योंकि तब बंगाल में TMC की नहीं भाजपा की सरकार होगी। इन सभी गुंडों को ढूंढ कर कानून के शिकंजे में डालने काम किया जाएगा।

वहीं सीएम योगी ने ममता सरकार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि बंगाल कभी भारत का समृद्ध और औद्योगिक राज्य माना जाता था। लेकिन पहले कांग्रेस फिर कम्युनिस्टों और आज TMC ने बंगाल के उद्योगों को नष्ट करके यहां नौजवानों को बेरोजगार कर दिया। आज बंगाल में उद्योग नहीं, TMC के भ्रष्टाचार का उद्योग फलफूल रहा है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com