Breaking News
Home / ताजा खबर / पीएम मोदी ने का कांग्रेस, आरजेडी पर तंज- ‘वो सिर्फ वादे करते हैं निभाते नहीं’

पीएम मोदी ने का कांग्रेस, आरजेडी पर तंज- ‘वो सिर्फ वादे करते हैं निभाते नहीं’

बिहार में विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण की वोटिंग पूरी हो चुकी है और अब अगले चरण के लिए प्रचार अभियान भी तेजी से आगे बढ़ रहा है। इसी कड़ी में पीएम मोदी अपने प्रचार अभियान को आगे बढ़ाने की खातिर बिहार की धरती पर पहुंचे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अररिया में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और आरजेडी के महागठबंधन को अपने निशाने पर लिया। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि बिहार की पवित्र भूमि ने ठान लिया है कि इस नए दशक में बिहार को नई ऊंचाई पर लेकर जाना है। बिहार के लोगों ने जंगलराज को, डबल-डबल युवराजों को सिरे से खारिज कर दिया है। प्रधानमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि बिहार वो दिन भूल नहीं सकता, जब चुनाव को इन लोगों ने मजाक बनाकर रख दिया था। इनके लिए चुनाव का मतलब था- हर तरफ हिंसा, हत्याएं और बूथ कैप्चरिंग।

पीएम मोदी इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि आज NDA के विरोध में जो लोग खड़े हैं, वो इतना कुछ खाने-पीने के बाद अब फिर से बिहार को लालच भरी नजरों से देख रहे हैं, लेकिन बिहार की जनता जानती है कि किसे बिहार के विकास की चिंता है और कौन अपने परिवार के विकास की खातिर ढोंग रच रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि आज बिहार में अहंकार हार रहा है, परिश्रम और मेहनत फिर से जीत की तरफ बढ़ रहे हैं। आज बिहार में घोटाला हार रहा है, लोगों का हक़ फिर से जीतने जा रहा है। आज बिहार में गुंडागर्दी हार रही है, कानून का राज वापस लाने वाले जीत की ओर अग्रसर हैं।

पीएम मोदी ने कांग्रेस, आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर बिहार में पहले जैसे हालात होते, तो सच मानिए, गरीब मां का ये बेटा कभी प्रधानमंत्री पद तक नहीं पहुंच पाता। आपका प्रधान सेवक नहीं बन पाता। पीएम मोदी ने कहा कि बिहार अब उन लोगों को पहचान चुका है, जिनका सपना सिर्फ लोगों को डराकर, अफवाह फैलाकर, अलग-अलग बहानों से बांटकर किसी भी तरह से सत्ता हासिल करना है।

इस दौरान पीएम मोदी ने केंद्र सरकार की उपल्बिधयों का भी जिक्र किया। पीएम मोदी ने आयुष्मान भारत योजना का जिक्र करते हुए कहा कि मेरा गरीब अब दवाई के बिना, डॉक्टर के बिना, अस्पताल के बिना जिंदगी और मौत के बीच नहीं जूझता रहता। बल्कि उसे अब वक्त पर सही इलाज मिलता है।

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि बिहार में कहा जाता है- अनकर धन पाईं, त नौ मन तौलाईं। स्वार्थ का भाव ये कि जब दूसरे का पैसा है, तो जितना चाहे खरीदो, क्या फर्क पड़ता है। जब जनता का पैसा है, तो जितना चाहे लूटो। ये लोग जनता के लिए, आपके लिए काम नहीं कर सकते।

वहीं कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि झूठ बोलकर कांग्रेस ने देश के लोगों को नकली सपने दिखाए। चुनाव से पहले कहते थे गरीबी हटाएंगे, किसान का कर्जा माफ करेंगे, टैक्स कम करेंगे। बातें बहुत कीं, लेकिन काम सिर्फ लोगों को गुमराह करने का किया।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com