Breaking News
Home / ताजा खबर / घुसपैठियों को बाहर करें पीएम मोदी : संघ

घुसपैठियों को बाहर करें पीएम मोदी : संघ

सात से नौ सितंबर तक राजस्थान के पुष्कर में तीन दिनों तक चली समन्वय बैठक में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ यानि RSS ने NRC के फाइनल लिस्ट पर सवाल उठाए हैं. RSS ने कहा कि NRC की फाइनल लिस्ट में कुछ गड़बड़ियां हैं, इन गड़बड़ियों को दूर करने के लिए मोदी सरकार विचार करे. संघ ने सरकार से घुसपैठियों को भी बाहर करने की मांग की है.

बैठक में NRC पर हुई चर्चा के बारे में RSS के सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने जानकारी दी.उन्होंने कहा कि बैठक में NRC को लेकर बहुत सारे सवाल उठ रहे है, चर्चा में यह बात सामने आई कि बहुत सारे घुसपैठिया NRC में अपना नाम डलवाने में कामयाब हो गए हैं और ये देश के लिये बहुत जटिल समस्या है, इसका समाधान समय पर होना बहुत आवश्यक है.


सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के कारण असम सरकार को इस बारे में सीमित समय में कार्य करना था. असम में बांग्लादेश से बड़ी तादाद में घुसपैठिए घुसपैठ कर चुके है,साथ ही वह मतदाता सूची में शामिल हो गए हैं व आधार कार्ड में भी आ गए हैं. इसलिए, एक तरीके से गंभीर समस्या बन गई है. सह सरकार्यवाह ने बताया की इस रिपोर्ट में कुछ कमियां भी हो सकती है, उन कमियों को दूर करते हुए आगे बढ़ना चाहिए.

जम्मू कश्मीर में धारा 370 के हटाए जाने पर संघ ने कहा कि ‘बहुत लंबे समय से RSS के कार्यकर्ता इसकी मांग कर रहे थे, वहां पर घाटी में संघ के कार्यकर्ता कड़ी मेहनत व लगन कर लद्दाख जैसे इलाकों में प्रखर राष्ट्रवाद को खड़ा किया है, जिसका परिणाम है कि अनुच्छेद 370 हटाया जा सका है.’

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com