Breaking News
Home / ताजा खबर / बंगाल चुनाव: व्हीलचेयर पर चुनावी मैदान में उतरी सीएम ममता बनर्जी, कहा- हम निर्भीक होकर लड़ते रहेंगे

बंगाल चुनाव: व्हीलचेयर पर चुनावी मैदान में उतरी सीएम ममता बनर्जी, कहा- हम निर्भीक होकर लड़ते रहेंगे

कुछ वक्त पहले ही चोटिल हुई पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी रविवार को चुनावी मैदान में उतरी. बता दें कि ममता बनर्जी के पैर पर चोट लगी है जिसकी वजह से वो व्हीलचेयर पर चुनाव प्रसार करती हुई नजर आई.

चुनाव प्रचार के लिए आज सुबह ममता कोलकाता के गांधी मूर्ति पहुंचीं. वहां पहुंचकर उन्होंने गांधी मूर्ति से लेकर हाजरा तक के लिए अपना रोड शो शुरू किया. ममता ने इस दौरान रास्ता व्हीलचेयर पर ही तय किया. और उनके पीछे उनके समर्थकों की भीड़ दिखाई दी. ममता की सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था.

वहीं रोड शो शुरू करने से पहले ममता ने एक ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, हम निर्भीक होकर लड़ते रहेंगे. मैं अभी भी बहुत दर्द में हूं, लेकिन मुझे अपने लोगों का दर्द और भी अधिक महसूस होता है. अपनी जमीन की रक्षा करने के लिए इस लड़ाई में हमें बहुत नुकसान हुआ है. अभी हम और पीड़ित होंगे, लेकिन हम कभी भी झुकेंगे नहीं.

10 मार्च को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान लगी चोट का इलाज कराने के बाद ममता को शुक्रवार शाम को एसएसकेएम अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. आज रोड शो के बाद ममता कल पुरुलिया जिले का दौरा कर सकती हैं. जहां तृणमूल प्रमुख दो जनसभाओं को संबोधित करने की योजना है- एक बाघमंडी के झालदा इलाके में और दूसरी बलरामपुर के रथतला मैदान में.

सीएम ममता हेलीकॉप्टर से इन सभी जिलों की यात्रा करेंगी. लेकिन वह व्हीलचेयर पर बैठे रहेंगी, क्योंकि उनके पैर में लगी चोट पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है. बनर्जी को बुधवार शाम नंदीग्राम में एक चुनाव प्रचार के दौरान पैर में चोट लग गई थी.

बता दें कि ममता बनर्जी ने इस दौरान नंदीग्राम में 2007 में पुलिस की गोलीबारी में मारे गए आंदोलनकारियों को श्रद्धांजलि भी दी. ममता ने कहा कि, शहीदों के सम्मान में इस निर्वाचन क्षेत्र में बंगाल विरोधी ताकतों से लड़ने का फैसला किया है. वहीं उन्होंने किसानों की बात करते हुए कहा कि, किसान पश्चिम बंगाल का गौरव हैं और प्रदेश सरकार उनके विकास के लिए हमेशा आगे रहेगी.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com