Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / योगी के मिशन बॉलीवुड पर शिवसेना, मनसे का निशाना, बीजेपी ने किया करारा पलटवार

योगी के मिशन बॉलीवुड पर शिवसेना, मनसे का निशाना, बीजेपी ने किया करारा पलटवार

सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में भव्य फिल्मसिटी के निर्माण का संकल्प ले चुके हैं। प्रोजेक्ट की कार्ययोजना पर तेजी से काम चल रहा है और इस पूरी प्रक्रिया के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए मुंबई के दौरे पर हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ मुंबई में अक्षय कुमार और कैलाश खेर से फिल्मसिटी को लेकर मुलाकात कर चुके हैं तो वहीं आज कई और फिल्मी हस्तियों से मुलाकात का शेड्यूल है। इसी बीच सीएम योगी के दौरे को लेकर पहले उद्धव ठाकरे और अब संजय राउत के बयान शिवसेना की बौखलाहट को उजागर कर रहे हैं। सीएम योगी के दौरे को लेकर उद्धव ठाकरे ने कहा कि किसी में हिम्मत नहीं कि महाराष्ट्र से बिजनेस को शिफ्ट कर सके। उधर अब संजय राउत ने सीएम योगी के दौरे को लेकर कहा है कि क्या मुंबई से फिल्मसिटी ले जाना कोई मजाक है। वहीं इन सभी बयानबाजियों से अलग सीएम योगी आदित्यनाथ फिल्मसिटी के प्रोजेक्ट को लेकर तेजी से काम कर रहे हैं। यूपी सरकार की अहम योजना को लेकर शिवसेना का रुख कई सवाल खड़े करता है।

इसके अलावा मनसे ने पोस्टर लगा कर सीएम योगी के मुंबई दौरे का विरोध किया है। मराठी में लगाए पोस्टर में मनसे ने नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी पर निशाना साधा है। पोस्टर में किसी का नाम लिए बिना, कहा गया है…कि दादासाहेब फाल्के द्वारा बनाए गई फिल्मसिटी को यूपी ले जाने का मुंगेरी लाल का सपने है.’पोस्टर में ये भी लिखा है, कहां महाराष्ट्र का वैभव और कहां यूपी की दरिद्रता…। मनसे ने अपने पोस्टर में लिखा है, कि नाकाम राज्य की बेरोजगारी छुपाने के लिए मुंबई के उद्योग को यूपी ले जाने आया है। हालांकि बीएमसी ने इस पोस्टर को हटा दिया है। ये पोस्टर उसी होटल के बाहर लगाया गया था। जहां रात में सीएम योगी ठहरे थे ।

महाराष्ट्र में शिवसेना और मनसे की तरफ से किए गए वार पर अब बीजेपी की तरफ से भी पलटवार किया गया है। उधर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बयान पर मंत्री मोहसिन रजा और सांसद रविकिशन ने जवाब दिया है। मोहसिन रजा ने कहा कि पहले तो बॉलीवुड को अंडरवर्ल्ड के हाथों में सौंप दिया अब महाराष्ट्र सरकार फिल्मी हस्तियों पर दबाव बनाने की कोशिश कर रही है। वहीं रविकिशन ने कहा कि ये सिर्फ यूपी के युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने की कोशिश है इससे किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए। शिवसेना ने जमकर निशाना साधा है। लेकिन अभी इसे लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रतिक्रिया सामने आना बाकी है। जो काफी अहम होगी। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com