Breaking News
Home / ताजा खबर / सीमा पर तैनात जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे पीएम मोदी, देशवासियों से की ये अपील

सीमा पर तैनात जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे पीएम मोदी, देशवासियों से की ये अपील

आज एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी देश की सीमाओं पर तैनात जवानों के साथ दिवाली का त्योहार मनाने जा रहे हैं। दरअसल साल 2014 में देश के प्रधानमंत्री पद का कार्यभार संभालने के बाद से पीएम मोदी देश की अलग अलग सीमाओं पर जवानों के साथ त्योहार मनाते रहे हैं। पीएम मोदी इससे पहले उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और पंजाब जैसे राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के फारवर्ड इलाकों में दीपावली का त्योहार मना चुके हैं।

इसे लेकर पीएम मोदी ने ट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा कि इस दीपावली हम सभी एक दीया उन सैनिकों के सम्मान में जलाएं जो निडर होकर देश की रक्षा करते हैं. सैनिकों की अनुकरणीय बहादुरी के लिए उनके प्रति शब्दों से कृतज्ञता ज्ञापित करने की भावना न्याय नहीं कर सकती. हम सीमाओं पर डटे सैनिकों के परिवार वालों के प्रति भी कृतज्ञ हैं।

इसके अलावा पीएम मोदी ने दीपावली की पूर्व संध्या पर देश के लोगों से अपील की है कि इस त्योहार पर सैनिकों के सम्मान में एक दीया जरूर जलाएं। उन्होंने कहा कि सैनिकों की अनुकरणीय बहादुरी के लिए शब्दों से कृतज्ञता की भावना इंसाफ नहीं कर सकती।

उधर पीएम मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए सेना, वायुसेना और सीमा सुरक्षा बल के कई आलाधिकारी जैसलमेर पहुंच गए हैं औऱ बॉर्डर पर हाई अलर्ट कर दिया गया है। सुरक्षा बलों के जवानों के साथ दिवाली मनाने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फोरवर्ड एरिया में लौंगेवाला में सेना के कैंप में जाकर बी.एस.एफ और आर्मी के जवानों के साथ त्योहार मनाएंगे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com