Breaking News
Home / ताजा खबर / लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस ने जब्त की 8 करोड़

लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस ने जब्त की 8 करोड़

लोकसभा चुनाव के पहले चरण से ठीक पहले पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली हैं। दरअसल, तेलंगाना पुलिस ने 8 करोड़ रुपए की नकदी जब्त कर लिया है। पुलिस का आरोप हैं कि यह नकद राशि राष्ट्रीय पार्टी से जुड़ी है और लोकसभा चुनाव 2019 के मद में खर्च किये जायेंगे।
पुलिस ने यह भी बताया की राष्ट्रीय पार्टी ने चुनाव आयोग के द्वारा बनाये गए नियमों का उल्लंघन किया हैं। चुनावी माहौल में आम जनता को रिझाने के मद से राशि को उपयोग किया जा रहा था।

लेकिन पार्टी ने आरोप को ख़ारिज करते हुए कहा की यह सरासर तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का राजनीतिक षड्यंत्र है जोकि हमे फ़साने की कोशिश में लगा है। इसके साथ ही पुलिस के ऊपर भी आरोप लगाया कि यह स्पष्ट रूप से जरूरत से ज्यादा की गई कार्रवाई शायद किसी अन्य पार्टी के बहकावे में आना जैसी बातों के तरफ़ इशारा कर रहा है।

पार्टी  प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता ने कहा, “हम इस व्यवहार की कड़ी निंदा करते हैं. हमारी पार्टी ने कोई कानून नहीं तोड़ा और चुनाव आयोग के किसी दिशा-निर्देश का उल्लंघन नहीं किया।’’

आपको बता दे कि इससे पहले आयकर विभाग ने तमिलनाडु के वेल्लोर की एक सीमेंट फैक्ट्री से 11.53 करोड़ रुपये बरामद किए थे। आयकर विभाग ने यह रकम 31 मार्च को जब्त की थी।अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि यह रकम भी होने वाले चुनावी माहौल में खर्च किए जाने से संबंधित हैं ।

Posted By : Rupak J

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com