Breaking News
Home / ताजा खबर / अमेरिका में महंगाई को लेकर पत्रकार द्वारा किये गए सवाल पर राष्ट्रपति जो बाइडन ने किया अभद्र भाषा का प्रयोग

अमेरिका में महंगाई को लेकर पत्रकार द्वारा किये गए सवाल पर राष्ट्रपति जो बाइडन ने किया अभद्र भाषा का प्रयोग

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के अंत में एक पत्रकार के लिए ऐसी अभद्र बातें कह दीं, जिसे लेकर उन्हें खेद जताना पड़ सकता है। बता दे की पत्रकार ने अमेरिका में महंगाई को लेकर सवाल पूछा था। वही महंगाई को लेकर अचानक पूछे गए सवाल से बाइडन थोड़ा असहज हो गए। पत्रकार दवारा सवाल पूछे जाने पर उन्होंने अभद्र बात कह दी।

बता दे की राष्ट्रपति के इस कथन पर अमेरिकी मीडिया में बवाल मच सकता है और उन्हें इसके लिए खेद भी जताना पड़ सकता है। हालांकि व्हाइट हाउस ने इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा है। दरअसल पत्रकार ने राष्ट्रपति से अमेरिका में मुद्रास्फीति या महंगाई के बारे में सवाल पूछा था।जिस पर अमेरिकी राष्ट्रपति ने उन्हें कथित तौर पर ‘स्टुपिड सन आफ ए बिच’ कह दिया। जानकारी के मुताबिक शायद उन्हें पता नहीं था कि माइक चालू है लेकिन उनका यह जवाब सार्वजनिक हो गया। हालांकि सवाल के तत्काल बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में शोर मचने लगा था, जिसके कारण पत्रकार डूसी यह नहीं सुन सके कि राष्ट्रपति ने क्या कहा था।

बाइडन से पत्रकार डूसी ने पूछा था कि ‘क्या आपको लगता है कि महंगाई मध्यम अवधि में आपके एक राजनीतिक चुनौती बनेगी? इस पर बाइडन ने जवाब दिया ‘नहीं, यह एक बड़ा मुद्दा है। इसके साथ ही बाइडन ने तंज करते हुए अभद्र बात कही। जिसके बाद डूसी पत्रकारों के कमरे से बाहर निकलते हुए चिल्लाते हुए सुना गया। पत्रकार डूसी ने बाद में अन्य पत्रकार ब्रेट बेयर से कहा कि अन्य पत्रकारों को उन्हें बताना था कि राष्ट्रपति ने क्या कहा क्योंकि वह शोर के कारण कुछ भी नहीं सुन सके।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com