Breaking News
Home / मनोरंजन / प्रियंका चोपड़ा स्टारर द व्हाइट टाइगर नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर में नंबर वन फिल्म बन गई है

प्रियंका चोपड़ा स्टारर द व्हाइट टाइगर नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर में नंबर वन फिल्म बन गई है

प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और आदर्श गोरव स्टारर द व्हाइट टाइगर हाल ही में 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई। रामिनी बहरानी द्वारा अभिनीत फिल्म को आलोचकों और दर्शकों दोनों से काफी सराहना मिली। रिलीज के कुछ ही दिनों के भीतर, यह फिल्म अब दुनिया भर में नेटफ्लिक्स पर सबसे लोकप्रिय फिल्म बन गई है।

इस अच्छी खबर को साझा करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपडेट किया और नेटफ्लिक्स पर सबसे लोकप्रिय फिल्मों की नवीनतम रैंकिंग साझा की। द व्हाइट टाइगर इस सूची में सबसे ऊपर है। जबकि हॉलीवुड फिल्म आउटसाइड द वायर नंबर दो पर है।

आपको बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा ने इस रैंकिंग रिपोर्ट के साझा करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। साथ ही दर्शकों का शुक्रिया भी अदा किया है। उन्होंने रिपोर्ट के पोस्ट में लिखा, ‘द व्हाइट टाइगर को दुनिया भर में नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 फिल्म बनता देखकर काफी उत्साहित हूं !! सभी के साथ के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। देखते रहिए और मुझे बताइए कि आप क्या सोचते हैं।’

अरविंद अडिगा के नॉवल पर आधारित है फ़िल्म

प्रियंका की इस फिल्म को न सिर्फ दर्शक खूब पंसद कर रहे हैं बल्कि इसकी जमकर तारीफ भी हो रही है। फिल्म द व्हाइट टाइगर साल 2008 में आये अरविंद अडिगा के नॉवल पर आधारित है। फिल्म में एक सामाजिक भेदभाव को दिखाया जाएगा।

द व्हाइट टाइगर में मुख्य रूप से गरीबी, जाति, धर्म, और भ्रष्टाचार पर कमेंट किया गया है। वहीं यह फिल्म नेटफ्लिक्स की सबसे हिट फिल्म भी बन गई है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद दी है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाली फिल्मों की एक रैंकिंग रिपोर्ट को साझा किया है। इस रिपोर्ट में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द व्हाइट टाइगर नंबर एक पर है। जबकि हॉलीवुड फिल्म आउटसाइड द वायर नंबर दो पर है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में शानदार प्रदर्शन देने वाले आदर्श गुप्ता ने मंगलवार को बेस्ट मेल लीड कैटेगरी में इंडिपेंडेंट स्पिरिट अवॉर्ड्स में नामांकन हासिल किया।

#priankachopra. #Thewhitetiger. #Netflix

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com