Breaking News
Home / ताजा खबर / नेटफ्लिक्स की बाहुबली-बिफोर द बिगनिंग को लेकर सामने आई हैरान कर देने वाली खबर

नेटफ्लिक्स की बाहुबली-बिफोर द बिगनिंग को लेकर सामने आई हैरान कर देने वाली खबर

ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली को लोगों ने काफी पसंद किया है. जिसकी वजह से ये फ़िल्म अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. लोगों में बाहुबली के क्रेज को देखते हुए डिजिटल प्लेटफॉर्म के सिरमौर कहे जाने वाले नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म का प्रीक्वल बनाने की घोषणा की थी. इसे वेब सीरीज के तौर पर बनाने का ऐलान किया गया था. सीरीज के लिए मृणाल ठाकुर, राहुल बोस जैसे सितारों को अहम रोल में कास्ट किया गया था. इसके अलावा निर्देशन की जिम्मेदारी देव कट्टा और प्रवीण सतारू को सौंपी गई थी.

वहीं अब इस प्रीक्वल को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. सू्त्रों की मानें तो अब इस पूरे प्रोजेक्ट को रीशूट किया जाएगा. मेकर्स सीरीज के आउटकम से संतुष्ट नहीं हैं. अब इस सीरीज को ना सिर्फ नई टीम के साथ शूट करने की तैयारी है बल्कि कॉन्सेप्ट में भी बदवाल की संभावना है.

खबरों के मुताबिक नेटफ्लिक्स अब नए क्रिएटिव डायरेक्शन की संभावना तलाश रहा है. दरअसल बाहुबली फिल्म सीरीज जिस भव्यता और अप्रोच के लिए जानी जाती है वो इसके शूट किए गए प्रीक्वल से मैच नहीं करता. ऐसे में मेकर्स अब पूरी सीरिज को नए कॉन्सेप्ट और अप्रोच के साथ तैयार करने की योजना बना रहे हैं. उम्मीद है कि जल्द ही नई टीम की घोषणा होगी और इसे रीशूट करने का काम भी जल्द शुरू होने की संभावना है.

दरअसल इस वेब सीरीज के प्रीक्वल में अभी तक का कॉन्सेप्ट शिवगामी के इर्द गिर्द घूमता दिखाई देने की जानकारी थी. सीरीज में माहिष्मती साम्राज्य की रानी बनने से पहले शिवगामी की जिंदगी के सफर पर फोकस किया गया है.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com