Breaking News
Home / ताजा खबर / PUBG बन गया सबसे ज्यादा कमाई करने वाला ऐप

PUBG बन गया सबसे ज्यादा कमाई करने वाला ऐप

मशहूर गेम PUBG आज के समय में सबसे ज्यादा कमाई करने वाला गेम बन गया है। इसकी दिन प्रति दिन बढ़ती लोकप्रियता ने जिस तरह से लोगों के ऊपर अपना मुकाम हासिल करने में सफल रहा, लोग आदि बन चुके है।

Related image

आपको बता दें कि पबजी मोबाइल गेम्स और इसके नए वर्शन ‘गेम फॉर पीस’ ने मई में चीन के के इंटरनेट पॉवरहाउस टेनसेंट का राजस्व में रिकॉर्ड एक दिन 48 लाख डॉलर से अधिक दर्ज किया गया, इसके साथ ही यह दुनिया का सबसे कमाई करने वाला ऐप बन गया है।

Image result for PUB G

टावर के मोबाइल इनसाइट्स के प्रमुख रैंडी नेल्सन ने अपने ब्लॉग पर लिखा था कि ‘पबजी मोबाइल के दोनों वर्शन दूसरे स्थान पर चल रहे गेम ऑनर ऑफ किंग्स से 17 फीसदी अधिक है।’ नेल्सन ने आगे लिखा कि “एप स्टोर और गूगल प्ले यूजर्स ने पिछले महीने पबजी के दोनों मोबाइल संस्करणों पर औसतन 48 लाख डॉलर रोजना खर्च किए गए है।


Image result for PUBG SECOND VERSION

आपको बता दें कि कमाई के मामले में जरूर PUBG पहला स्थान हासिल किया हो लेकिन, इसके चलते अबतक कई घटना सुर्खियों में आ चूका है। पिछले कुछ दिन पहले एक 16 साल के लड़के को अपनी जान गवाना पड़ा। इस तरह की समस्या को हल्के में नहीं लेना चाहिए। आने वाले दिनों में लोगो की दिमागी नियंत्रण क्षमता पर गहरा असर हो सकता है। ऐसी समस्याओं से निजात पाने के लिए अंतर्राष्ट्रीय कमेटी होनी चाहिए।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com