Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा हमले पर बोले पंजाब के मुख्यमंत्री “हम पंजाबी हैं, ठीक कर देंगे”

पुलवामा हमले पर बोले पंजाब के मुख्यमंत्री “हम पंजाबी हैं, ठीक कर देंगे”

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-  पंजाब: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में 40 जवान शहीद हुए इसकी कड़ी निंदा करते हुए पंजाब विधानसभा ने सदन की कार्यवाही दिन भर के लिये स्थगित करने को लेकर एक प्रस्ताव पारित किया। सभी विधायकों ने राजनीति से हटकर सदन में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी और साथ ही दो मिनट का मौन भी रखा।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

यह हमला जम्मू कश्मीर में अब तक का सबसे भीषण आतंकवादी हमला है, जिसे लेकर मुख्यमंत्री अमरिदंर सिहं ने कहा, देश को पुलवामा आतंकवादी हमले की कड़े शब्दों में निंदा करनी चाहिए. और अब यह नियंत्रण से बाहर जा रहा है। अब बहुत हो चुका और अगर हम कार्रवाई नहीं करते हैं तो वे फिर से इस तरह की घटना को अंजाम दे सकते हैं. वक्त आ गया है कि केंद्र पाकिस्तानी तरीकों को समझे और उसे मुंहतोड़ जवाब दे।

अमरिदंर सिंह ने पाकिस्तान पर दोहरा खेल खेलने का आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को यह कहते हुए सुना कि वह गुरु नानक देव विश्वविद्यालय शुरू करना चाहते हैं और गुरुद्वारा साहिब में सेवा करना चाहते हैं. लेकिन उनके आतंकवादी और ISI संकट पैदा करने की कोशिशों में लगे रहते हैं।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

उन्होंने आरोप लगाया कि पाकिस्तान की सेना के इशारे पर इमरान खान को प्रधानमंत्री बनाया गया साथ ही कहा, उनके राष्ट्रीय स्तर पर क्या खूब दोहरा खेल खेला जा रहा है, ऐसी बातें कहकर सिखों की सहानुभूति लो और दूसरी ओर देश में लोगों का कत्ल करो, उन्होंने कहा, आतंकवादी हमले में मारे गये लोगों में गुरु नानक देव के चार सेवक भी शामिल हैं। पाकिस्तान के सेना प्रमुख पर निशाना साधते हुए अमरिदंर सिंह ने कहा कि बाजवा ने अगर पंजाब में कुछ भी करने की कोशिश की तो उन्हें इसका मुंहतोड़ जवाब मिलेगा, हम भी पंजाबी हैं, ठीक कर देंगे।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com