Breaking News
Home / ताजा खबर / ‘राधा मोहन सिंह हैं अहंकारी, बिना काम किए ही जीतना चाहते हैं चुनाव’

‘राधा मोहन सिंह हैं अहंकारी, बिना काम किए ही जीतना चाहते हैं चुनाव’

पॉलिटिकल डेस्क, साहुल पाण्डेय : बिहार में लोकसभा चुनावों को लेकर राजनीति चरम पर है. यू तो बिहार में कई सारी सीटें हॉट केक बनी हुईं हैं, लेकिन बापू की कर्मभूमि मोतिहारी को लेकर भी बिहार में खींचातान जारी है. एक ओर जहां केन्द्रीय मंत्री राधामोहन सिंह यहां से छठी बार चुनाव जीतने के लिए खड़ें होंगे तो वहीं महागठबंधन की ओर से यहां की सीट पर रालोसपा अपना उम्मीदवार उतारेगी. रालोसपा के मोतिहारी से संभावित उम्मीदवार माधव आंनंद ने भी अपनी सक्रियता यहां बढ़ा दी है. उन्होंने मोतिहारी सहीत पूरे बिहार में महागठबंधन की जीत का दावा किया है.

राधामोहन सिंह को हो चुका है अहंकार

न्यूज 10 इंडिया से फोन पर हुई खास बात—चीत में माधव आनंद ने केन्द्रीय मंत्री और मोतिहारी से सांसद राधामोहन सिंह पर करारा हमला बोला है. उन्होने कहा कि बिहार और राज्य में किसानों की हालत बहुत खराब है. उन्होने कहा कि राधामोहन सिंह ने देश के कृषि मंत्री रहते हुए भी न तो देश के किसानों के हित में काम किया, न ही चंपारण के किसानों के हित में. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार के बाद भी यहां की चीनी मिलें  शुरू नहीं हो सकी हैं.

उन्होने राधामोहन सिंह को अहंकारी बताते हुए कहा कि वे सोच रहे हैं कि वे बिना काम किए इस बार जीत जाएंगे. लेकिन इस बार जनता सबक सिखाएगी. उन्होंने कहा कि चंपारण के गन्ना किसानों की बात सुनने वाला आज कोई नहीं है. यहां के गन्ना किसान जहां इस बार अपना गन्ना नहीं बेंच सके हैं तो वहीं पिछले साल का बकाया भी अभी तक उन्हें नहीं मिल सका है.

रालोसपा ही लड़ेगी मोतिहारी से चुनाव

मोतिहारी से रालोसपा के चुनाव लड़ने की बात को लेकर माधव आनंद ने कहा कि यह बात साफ है कि मोतिहारी की सीट से रालोसपा ही चुनाव लड़ेगी. उन्होने कहा कि इस बारे में पहले ही रालोसपा प्रमुख और पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने मोतिहारी के कचहरी चौक पर कहा था कि मोतिहारी से रालोसपा ही चुनाव लड़ेगी.

जब उनसे पूछा गया कि क्या वे रालोसपा की ओर से इस बार मोतिहारी में विपक्ष का चेहरा होंगे? तो उन्होंने कहा कि हम पार्टी के सिपाही है. पार्टी जहां से कहेगी मैं वहीं से चुनाव लडूंगा. माधव आनंद ने कहा कि मैं पार्टी का महासचिव हूं इस लिए मेरी जिम्मेदारी रालोसपा को हर उस सीट पर जीत दिलाना है जहां से उसके उम्मीदवार खड़े होंगे. उन्होंने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनावों में एनडीए का खाता भी नहीं खुलेगा. 40 की 40 सीट महागठबंधन हीं जीतेगी.

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com