Breaking News
Home / ताजा खबर / अमर सिंह के बाद मुलायम सिंह पर आया राबड़ी देवी का बयान

अमर सिंह के बाद मुलायम सिंह पर आया राबड़ी देवी का बयान

सेंट्रल डेस्क, ज्योति :  लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह के बयान से राजनीति में हलचल मच गई। जिसके बाद उन पर लगातार टिप्पणियां की जा रही है। इस पर कुछ समय पहले अमर सिंह का बयान आया था। इसके बाद अब बिहार से पुर्व सीएम राबड़ी देवी का बयान आया है । जिसमे उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह की उमर हो गई है। उन्हें कुछ याद नहीं रहता, कहा क्या बोलना है कुछ पता नही होता। उनकी बोली कोई मायने नही रखती।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

आपको बता दें कि इससे पहले अमर सिंह का बयान आया था, अमर सिंह ने कहा कि , ऐसे बयान सिर्फ लोगो को कन्फ्यूजन में डालने के लिए है। ताकि चंद्रकला और रामा रमन के जो मामले चल रहे हैं जिन्होंने मुलायम सिंह यादव और मायावती के राज में भ्रष्टाचार किया था, वह मामला दब सके।


 

आपको बता दें कि बुधवार को मुलायम सिंह यादव ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होनें कहा था कि मैं चाहता हुं कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बने। मुलायम के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे थे। ऐसे में अमर सिंह का ये बयान इस मामले को और भी तुल दे सकता है।

गौरतलब है कि इससे पहले समाजवादी पार्टी आजम खान ने भी कहा कि मुलायम सिंह यादव के बयान से वह काफी दुखी हैं, ये बयान उनका नहीं है बल्कि उनसे दिलवाया गया है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

यह भी देखें

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com