Breaking News
Home / ताजा खबर / मायावती ने इशारों में बता दिया, यूपी में नहीं चाहिए कांग्रेस का साथ

मायावती ने इशारों में बता दिया, यूपी में नहीं चाहिए कांग्रेस का साथ

सेंट्रल डेस्क, साहुल पाण्डेय: लोकसभा चुनावों से पहले महागठबंधन मजबूत करने की कवायद जारी है। लेकिन बात अगर उत्तरप्रदेश की करें तो यहां महागठबंधन की टीम से अब कांग्रेस पूरी तरह से बाहर होती हुई दिख रही है। हालांकि आपको बता दें कि यूपी में पहले हीं कांग्रेस सभी सीटों पर अकेले लड़ने की बात कह चुकी है। लेकिन प्रियंका गांधी के आने के बाद ऐसा लग रहा था कि सपा—बसपा अब कांग्रेस के बात कर सकते है। लेकिन बसपा प्रमुख मायावती ने इन अटकलों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।

बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही सरकारी आतंक हैं : मायावती

आज मायावती ने सिर्फ बीजेपी ही नहीं बल्की कांग्रेस पर भी निशाना साधा है। मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों को हीं एक हीं तराजू में तौलते हुए दानों ही पार्टियों को एक हीं समान बताया है। वहीं उन्होंने दोनों को पाटियों को सरकारी आतंक फैलाने वाली पार्टी करार दिया है। मायावती ने इस मामले अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों को देश द्रोह के मामले में गिरफतार किए जाने के मामले पर बोलते हुए दोनों ही पार्टियों को लपटे में लिया है।

मायावती ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने भी मौजूदा बीजेपी की सरकार की तरह ही पूर्व में गौ हत्या के आरोप में मुस्लिमों की ​हत्या करवाई है। उन्होने कहा कि अब जब बीजेपी सत्ता में है तो एएमयू के बच्चों को देश द्रोह मामले में जेल में डाल दिया गया है। दोनों हीं सरकारे सरकारी आतंक का काम करती हैं, जो अती निंदनीय है। उन्होंने कहा कि अब तो जनता ही फैसला करेगी की दोनों पार्टियो में क्या फर्क है।

मायावती के इस बयान के बाद कांग्रेस के सपा— बसपा गठबंधन के साथ आने की अटकलों पर भी विराम लग गया है। मायावती ने यह साफ कर दिया है कि वे यूपी में अगर बीजेपी का विरोध कर रहीं हैं तो कांग्रेस के साथ भी खड़ी नहीं होने जा रही है। हालांकि सपा अध्यक्ष अखिनेश सादव की ओर से अभी तक ऐसा कोई बयान नहीं आया है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com