Breaking News
Home / ताजा खबर / राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, पूछा- ‘ऐसी कोई जगह है जहां लगे कि सरकार लूट नहीं रही है’

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, पूछा- ‘ऐसी कोई जगह है जहां लगे कि सरकार लूट नहीं रही है’

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी वक्त-वक्त पर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। राहुल गांधी जब भी तंज करते हैं तो इसमें महंगाई  और रोजगार के मुद्दे जरूर शामिल रहते हैं। ट्विटर पर मोदी सरकार की नीतियों को लेकर राहुल गांधी लगातार हमला बोलते रहते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर तीखा वार करते हुए सरकार पर  जनता को लूटने का आरोप लगाया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करके निशाना साधा और देश के लोगों से पूछा कि रोजमर्रा की चीजें खरीदने के दौरान आपको ये नहीं लगता है कि सरकार आपको लूट रही है? राहुल ने ट्विटर पर लिखा है,”क्या कोई ऐसी जगह है जहां रोज़मर्रा की ज़रूरत का सामान मिलता हो और वहां जाकर आपको ऐसा ना लगे कि सरकार आपको लूट रही है?’

वहीं इससइससे पहले राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को भी ट्वीट किया था, राहुल गांधी ने लिखा था कि रोज़गार बंद महंगाई बुलंद सरकार मस्त, आंखें बंद इसलिए-#BharatBandh.

राहुल गांधी का ट्विटर के जरिए मोदी सरकार पर निशाना साधने का सिलसिला काफी लंबा है। इससे पहले मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी के नाम पर किए जाने को लेकर भी राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा था। दअरसल, इस स्टेडियम में दो स्टैंड के नाम अडानी और रिलायंस के नाम पर भी हैं। जिसे लेकर राहुल गांधी ने लिखा था.”सच कितनी खूबी से सामने आता है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अडानी एंड रिलायंस एंड जय शाह की अध्यक्षता में!’

दरअसल देश के पांच राज्यों में चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है। ऐसे में चुनावी वार पलटवार लगातार तीखे होते जा रहे हैं। महंगाई के मोर्चे पर कांग्रेस मोदी सरकार को लगातार घेरने में जुटी हुई है। इससे पहले कांग्रेस ने कई जगहों पर महंगाई के विरोध में बंद भी बुलाया था।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com