Breaking News
Home / ताजा खबर / राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर निशाना, कहा- ‘सरकार को कृषि कानूनों को वापस लेना ही होगा’

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर निशाना, कहा- ‘सरकार को कृषि कानूनों को वापस लेना ही होगा’

पिछले करीब डेढ़ महीनों से चल रहे किसान आंदोलन पर लगातार सियासत हो रही है। वहीं अब काफी वक्त बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर तीखा निशाना साधा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज तमिलनाडु के मदुरै पहुंचे और जलीकट्टू की प्रतियोगिता देखी। इस दौरान राहुल गांधी ने ना सिर्फ कई मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेरा बल्कि तीखा निशाना भी साधा। राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों को नजरअंदाज नहीं कर रही है बल्कि उन्हें बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। राहुल गांधी ने चुनौती देते हुए कहा कि जो कृषि कानून सरकार जबरन लेकर आई है, मेरी बात याद कर लीजिए कि सरकार को इन कानूनों को वापस लेना ही होगा।

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी अपने दो या तीन दोस्तों को लाभ पहुंचाने की कोशिश कर रही है। जिसे हम सफल नहीं होने देंगे। राहुल गांधी ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि पंजाब और हरियाणा के किसान जान की परवाह किए बिना दिल्ली बॉर्डर पर शांतिपूर्वक आंदोलन कर रहे हैं लेकिन सरकार उनकी बात ही सुनने को तैयार नहीं है। सरकार किसानों की जमीन हथियाकर अपने उद्योगपति दोस्तों को देना चाहती है।

वहीं राहुल गांधी ने भारत-चीन विवाद को लेकर भी केंद्र सरकार को निशाने पर लिया। राहुल गांधी ने कहा कि चीनी सैनिक देश की सीमा में घुस रहे हैं लेकिन पीएम मोदी चुप हैं।

इसके अलावा राहुल गांधी ने किसानों आंदोलन के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि किसान इस देश की रीढ़ हैं। अगर किसी को लगता है कि आप किसानों को दबा सकते हैं तो ये उन लोगों की गलतफहमी है। जब भी भारतीय किसान कमजोर होते हैं, भारत कमजोर होता है। राहुल गांधी ने कहा कि हम किसानों के साथ हैं और उनकी हर मांग का समर्थन भी करते हैं। जिन कानूनों को मोदी सरकार जबरन लेकर आई है वो उन्हें वापस लेने ही होंगे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com