Breaking News
Home / देश / राहुल का PM पर वार,कहा-PSUs का बंदरबांट कर रहे हैं ‘बेचेंद्र मोदी’

राहुल का PM पर वार,कहा-PSUs का बंदरबांट कर रहे हैं ‘बेचेंद्र मोदी’

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने ‘सूटबूट वाले मित्रों’ के साथ देश के सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (पीएसयू) का बंदरबांट कर रहे हैं.

उन्होंने एक कार्टून शेयर करते हुए कहा, ‘‘ ‘बेचेंद्र मोदी’ देश के पीएसयू को सूट-बूट वाले मित्रों के साथ बंदरबांट कर रहे हैं, जिन्हें देश ने वर्षों की मेहनत से खड़ा किया है. ये लाखों पीएसयू कर्मचारियों के लिए अनिश्चितता और भय का समय है.’’

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा,‘‘मैं इस लूट के विरोध में उन सभी कर्मचारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हूं.’’

उन्होंने जो कार्टून शेयर किया कि उसमें एयर इंडिया और बीपीसीएल का उल्लेख है और ‘एक दिन बिक जाएगा माटी के मोल’ टैगलाइन लिखी हुई है.

 

 

इससे पहले राहुल गांधी ने बेरोजगारी को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला था. गांधी ने कहा था कि देश में बेरोजगारी है. अर्थव्यवस्था रसातल में चली गई है. लेकिन पीएम की ओर से कोई बयान नहीं आता.

उन्होंने कहा कि देश में किसानों की हालत बेहद खराब है. लेकिन मीडिया में आपको बेरोजगारी की बात नहीं सुनाई पड़ेगी? मीडिया में आपको कहीं मोदी जी जिम कॉर्बेट में दिखाई देंगे, कहीं चांद की बात होगी. लेकिन जनता के मुद्दों पर मीडिया बात नहीं करेगा.

 

 


 

 

राहुल ने कहा, ‘लाखों-करोड़ों युवा बेरोजगार घूम रहे हैं. लेकिन जब चुनाव का समय आता है, तब बेरोजगारी की बात नहीं होती है. युवा कह रहा है कि मेरा तो कोई भविष्य ही नहीं है. लेकिन मोदी जी आएंगे और कहेंगे, बेटा चांद की ओर देखो, हिंदुस्तान ने रॉकेट भेजा है. अच्छी बात है. लेकिन इसरो को कांग्रेस ने बनाया था. रॉकेट कोई दो दिन में नहीं चला गया. सालों लगे हैं उसमें, उसका फायदा जरूर मोदी जी उठा रहे हैं. लेकिन चांद में रॉकेट भेजने से हिंदुस्तान के युवा के पेट में भोजन नहीं जाएगा.’

 

WRITTEN BY: HEETA RAINA

 

 

About News10India

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com