Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / कांग्रेस की बैठक में बोले राहुल: जो मोदी की गलत नीतियों के आगे झुकते हैं, वही हिंदुत्ववादी

कांग्रेस की बैठक में बोले राहुल: जो मोदी की गलत नीतियों के आगे झुकते हैं, वही हिंदुत्ववादी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हिंदुत्व को लेकर एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जो भी लोग पीएम मोदी के गलत फैसलों के आगे झुक जाते हैं वही ‘हिंदुत्व’ का पालन कर रहे हैं। 

कांग्रेस की बैठक में बोले राहुल: जो मोदी की गलत नीतियों के आगे झुकते हैं, वही हिंदुत्ववादी

उन्होंने कहा कि जो चुनौतियों का सामना करते हैं वे हिंदू हैं और जो लोग डर के मारे समस्याओं से भागते हैं, वे हिंदुत्व का पालन करते हैं।

हिंदुत्व की वजह से ही कुछ लोग अंग्रेजों के सामने झुकते थे: राहुल गांधी


तीन दिवसीय कांग्रेस प्रशिक्षण शिविर के समापन सत्र को संबोधित करते हुए राहुल ने  आगे कहा कि जो लोग हिंदुत्व की विचारधारा में विश्वास करते हैं, वे किसी के सामने झुकते हैं – वे अंग्रेजों के सामने झुकते थे और वे पैसे के सामने झुकते हैं क्योंकि उनके दिल में कोई सच्चाई नहीं है। 

यह भी पढ़ें: यूपी: बेखौफ बदमाशों ने सिपाही से लूटी राइफल, पुलिसकर्मी को तमंचे की बट से मारकर किया लहूलुहान

चीन द्वारा भारतीय क्षेत्र पर कब्जा करने के बाद कांग्रेस के पीएम इस्तीफा दे देते


राहुल ने आगे कहा कि अगर चीन ने भारतीय क्षेत्र पर कब्जा कर लिया होता तो  कांग्रेस के प्रधानमंत्री होते तो इस्तीफा दे देते जबकि आरएसएस के लोग मोदी शासन के तहत चीन द्वारा भारत की सीमाओं के उल्लंघन को छिपाने में लगे हुए हैं।

राहुल गांधी ने आरएसएस पर निशाना साधा


राहुल गांधी ने आरएसएस पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि यह समूह नफरत फैला रहा है, जिसका मुकाबला हमें प्यार से करना है। आरएसएस और भाजपा के प्रचार का मुकाबला करने के उद्देश्य से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जयपुर में यह प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया था। 

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com